जावेद अख्तर का पीएम नरेंद्र मोदी-अमित शाह पर तंज, बुर्का-घूंघट बैन वाले बयान पर भी दी सफाई

बॉलीवुड के मशहूर लेखक जावेद अख्तर ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर तंज कसा है। उन्होंने बुर्का और घूंघट बैन करने वाले अपने बयान पर भी सफाई दी है।

  |     |     |     |   Updated 
जावेद अख्तर का पीएम नरेंद्र मोदी-अमित शाह पर तंज, बुर्का-घूंघट बैन वाले बयान पर भी दी सफाई
जावेद अख्तर हाल ही में कन्हैया कुमार के लिए वोट मांगने बेगूसराय गए थे। (फोटो- हिंदी रश)

बॉलीवुड के मशहूर लेखक जावेद अख्तर बीते दिनों बेगूसराय से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के प्रचार में दिखे थे। जावेद अख्तर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में जब उनसे सवाल किया गया कि उन्हें प्रधानमंत्री में क्या खूबियां पसंद हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें ना तो पीएम नरेंद्र मोदी पसंद है और ना ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह।

जावेद अख्तर ने कहा, ‘ना मुझे मोदी पसंद हैं और ना ही उनका असिस्टेंट अमित शाह।’ हालांकि उन्होंने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी और पूर्व उप-प्रधानमंत्री एल.के. आडवाणी की तारीफ की। जावेद अख्तर ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर कहा, ‘मैं उन्हें पीएम बनता नहीं देख रहा हूं। इस चुनाव में ना ही बीजेपी और ना ही कांग्रेस को बहुमत मिलेगा बल्कि देश में अगली सरकार तीसरे मोर्चे की होगी।’

जावेद अख्तर ने आगे कहा, ‘आज हमारे देश का माहौल बिगड़ता जा रहा है। बीजेपी की विचारधारा ये है कि अगर आप उनके साथ नहीं हैं तो आप देशद्रोही हैं।’ लेखक पीएम मोदी पर तंज कसते हुए आगे कहते हैं, ‘मोदी जी को सलाह दूंगा कि वो आतंकियों के खात्मे के लिए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के श्राप की मदद लें।’ जावेद अख्तर ने एक ट्वीट के जरिए बुर्के और घूंघट बैन को लेकर मीडिया में चल रहे अपने बयान पर भी सफाई दी है।

जावेद अख्तर ने किया यह ट्वीट…

उन्होंने ट्वीट किया, ‘कुछ लोग मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करने की कोशिश कर रहे हैं। मैंने कहा था कि हो सकता है कि श्रीलंका में सुरक्षा कारणों की वजह से बुर्के पर बैन लगाया गया हो, लेकिन महिला सशक्तिकरण के लिए ये जरूरी भी है। चेहरे को ढकना बंद होना चाहिए फिर चाहें वो बुर्का हो या फिर घूंघट।’

शबाना आजमी की अनसुनी कहानी, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply