जैकलीन फर्नांडीज कर रही है हॉलीवुड में एंट्री, फिल्म का पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

जैकलीन फर्नांडीज ने अपने हॉलीवुड डेब्यू की जानकारी खूद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर ये गुड न्यूज फैंस को दी है। उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म का नाम ‘टेल इट लाइक ए वुमन’ (Tell It Like A Woman) है। इस फिल्म ‘टेल इट लाइक ए वुमन’ (Tell It Like A Woman)  को 8 महिला फिल्म निर्माताओं द्वारा निर्देशित किया गाया है।

  |     |     |     |   Updated 
जैकलीन फर्नांडीज कर रही है हॉलीवुड में एंट्री, फिल्म का पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) बॉलीवु इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे की है फैंस को जैकलीन फर्नांडीज की अदाकारी बेहद पसंद है। वही अब जैकलीन हॉलीवुड में भी अपना नाम बनाने निकल पड़ी हैं। जैकलीन फर्नांडीज जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

इस हॉलीवुड फिल्म में करेंगी काम

दरअसल, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने हॉलीवुड डेब्यू की जानकारी खूद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर ये गुड न्यूज फैंस को दी है। उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म का नाम ‘टेल इट लाइक ए वुमन’ (Tell It Like A Woman) है। इस फिल्म ‘टेल इट लाइक ए वुमन’ (Tell It Like A Woman)  को 8 महिला फिल्म निर्माताओं द्वारा निर्देशित किया गाया है। पोस्टर में जैकलीन फर्नांडीज के साथ मार्गेरिटा बाय, ईवा लोंगोरिया, कारा डेलेविंगने, ऐनी वतनबे, जेनिफर हडसन और मार्सिया गे हार्डन की तस्वीर दिखाई दे रही है। इसे फिल्म के पोस्ट को शेयर करते हुए जैकलीन ने फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद कहा है।

Jacqueline Fernandez film poster Tell It Like A Woman
Jacqueline Fernandez film poster Tell It Like A Woman

जैकलीन ने फिल्म की पूरी टीम को किया धन्यवाद

जैकलीन ने फिल्म की पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन मे लिखा- ‘टेल इट लाइक अ वुमन’ की पूरी टीम के साथ इस असाधारण कोशिश का हिस्सा बनकर मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है. दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से 8 महिला निर्देशकों द्वारा निर्देशित एक संकलन. मुझे इस स्पेशल जर्नी का हिस्सा बनाने के लिए थैंक्यू लीना यादव, जिन्होंने मेरे किरदार का निर्देशन किया और मेरे निर्माताओं को भी बहुत-बहुत शुक्रिया जो इस अविश्वसनीय फिल्म के पीछे हैं. इसे देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती

https://www.instagram.com/p/Cfvyf4wNHiy/

 Tell It Like A Woman
Tell It Like A Woman

कॉमेडी-ड्रामा और एनिमेशन से भरी है यह फिल्म

बता दे की इस एंथोलॉजी फिल्म में अलग-अलग जॉनर की कई कहानियां होंगी। यह कॉमेडी-ड्रामा और एनिमेशन पर बेस्ड शॉर्ट फिल्में होंगी। जैकलीन के पोस्ट के मुताबिक, फिल्म के जिस शॉर्ट में वह काम कर रही हैं, उसका नाम शेयरिंग ए राइड है।  इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीज  जल्द फिल्म ‘सर्कस’, ‘रामसेतु’ में नजर आने वाली हैं।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez
प्रियंका चोपड़ा पहली बार मालती के साथ निकली आउटिंग पर, शेयर की क्यूट तस्वीर
बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply