रणवीर सिंह ने नहीं बल्कि मोईन भाई विजय वर्मा के मुरीद हुए ईशान खट्टर, गली बॉय के लिए गा डाला रैप 

आपको बता दें कि गली बॉय, ईशान खट्टर और संजय लीला भंसाली के बीच एक घना संबंध है। भंसाली की फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने अहम किरदार निभाया था। उस समय धड़क का काम भी जोरो जोरो पर था।

  |     |     |     |   Published 
रणवीर सिंह ने नहीं बल्कि मोईन भाई विजय वर्मा के मुरीद हुए ईशान खट्टर, गली बॉय के लिए गा डाला रैप 
विजय वर्मा और ईशान खट्टर (इंस्टाग्राम फोटो)

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के फिल्म गली बॉय का खुमार इस कदर लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है कि हर कोई रैप गाने लगा है। आम तो आम ख़ास भी रैप की दीवानगी से नहीं बच पाए हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा मोईन भाई उर्फ़ विजय वर्मा और सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्टिंग के भी लोग कायल हो गए हैं। अभिनेता ईशान खट्टर ने भी रैप  गाते हुए का अपना एक वीडियो बनाया है और सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अपने रैप के आख़िरी में ईशान ने विजय वर्मा उर्फ़ मोईन भाई को भी सलामी दी है।

गली बॉय फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। फिल्म में छोटी छोटी बात पर काम किया गया है जैसे संगीत, रैप, धारावी, और गरीबी। ये फिल्म 14 फरवरी के दिन रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल परफॉर्म कर रही है। रणवीर, आलिया, विजय वर्मा, सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा इस फिल्म में कल्कि कोचलिन, शीबा चढ्ढा,विजय राज, कुब्रा सेठ मुख्य भूमिका में हैं।

ईशान खट्टर को लेकर एक बड़ी खबर ये भी है कि इन्हे पद्मावत फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म में कास्ट करने की सोच रहे हैं। हालांकि ज्यादा जानकारी हमारे हाथ नहीं लगी है। भंसाली ने अपनी फिल्म का ऑफर ईशान को भिजवा दिया है। लेकिन अभी कुछ कागजी कार्यवाई करनी बाकी है इसलिए आधिकारिक घोषणा भी बाद में होगी।

वीडियो में देखें ईशान खट्टर ने गाया रैप 

आपको बता दें कि गली बॉय, ईशान खट्टर और संजय लीला भंसाली के बीच एक घना संबंध है। भंसाली की फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने अहम किरदार निभाया था। उस समय धड़क का काम भी जोरो जोरो पर था। कई बार भंसाली ईशान की एक्टिंग देख चुके थे। तब से ही उनके मन में था कि कभी ना कभी ईशान को अपने साथ काम करवाना ही है।

देखें ईशान खट्टर की तस्वीरें 

View this post on Instagram

Find what you love and.. 🎵🎥🎭🤯🔫

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

देखें हिंदी रश का ताजा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply