Angrezi Medium Movie: इरफान खान ने फिर लिखा इमोशनल पोस्ट, फैंस को प्यार देने के लिए कहा शुक्रिया

इरफान खान ने कैंसर (Irrfan Khan Emotional Message)जैसी गंभीर बीमारी से जंग जीत ली है। अब उन्होंने अपने फैंस और मीडिया को धन्यवाद नोट लिखा है। उन्होंने उनके लिए दुआएं और प्रार्थना करने वालों को धन्यवाद कहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Angrezi Medium Movie: इरफान खान ने फिर लिखा इमोशनल पोस्ट, फैंस को प्यार देने के लिए कहा शुक्रिया
इरफान खान (फोटो:विरल भय्यानी)

बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली एक्टर्स में एक इरफान खान (Irrfan Khan) ने पिछले साल एक भावुक ट्विटर पोस्ट के जरिए बताया था कि वे न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर (Neuro Endocrine Tumour) जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बीमारी के ईलाज के लिए वह कुछ समय के लिए लंदन चले गए और इस साल की शुरुआत में वह इंडिया वापिस आ गए। हालांकि शुरुआत में उन्होंने मीडिया से बचने के लिए अपना चेहरा भी छुपाया था।

इसके बाद इरफान खान ने सोशल मीडिया (Irrfan Khan Emotional Message) के जरिए अपने ठीक होने और अपनी आने वाली फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ऐलान किया। फिर शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट से भी इरफान खान के सेट कई तस्वीरें आई हैं। अब इरफान पूरी तरह से ठीक हैं। उन्होंने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग जीत ली है। अब उन्होंने अपने फैंस और मीडिया को धन्यवाद नोट लिखा है। उन्होंने लिखा-

पिछले कुछ महीने रिकवरी का समय रहा है। यह समय ठीक होने, बीमारी से लड़ने और रील और रियल वर्ल्ड का सामना करने का रहा है। मैं आपकी चिंता को समझता हूं। मैं समझता हूं कि आप चाहते हैं कि मैं आपसे बात करूं और अपनी जर्नी के बारे में बताऊं लेकिन मैं खुद इसे बताने के लिए हिम्मत जुटा रहा हूं। अपने काम से इसे ठीक करने की ओर धीरे- धीरे बढ़ रहा हूं। इसके साथ मैं अपने काम पर भी एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश कर रहा हूं।

प्रार्थना करने वालों को कहा धन्यवाद

इतना ही नहीं इरफान खान ने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने उनके लिए दुआएं मांगी और प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि उनके फैंस की दुआएं उनके और उनके परिवार के लिए काफी मायने रखती हैं। आपको बता दें कि फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)  में इरफान मिस्टर चंपकजी के नाम से मशहूर व्यक्ति के किरदार में होंगे।

मिस्टर चंपकजी की भूमिका में छाए इरफान खान

यहां देखिए इरफान खान का लेटेस्ट वीडियो ….

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply