इरफ़ान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में आया बहुत बड़ा बदलाव, जानकार खुश हो जाएंगे आप

इरफ़ान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म अंग्रेजी मीडियम(Angrezi Medium) को मिली नई रिलीज़ डेट, क्लैश से बच गई!

  |     |     |     |   Updated 
इरफ़ान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में आया बहुत बड़ा बदलाव, जानकार खुश हो जाएंगे आप
अंग्रेजी मीडियम पोस्टर फोटो

इरफान खान(Irrfan Khan)और राधिका मदन(Radhika Madan) द्वारा एक पिता-पुत्री की जोड़ी के रूप में अभिनीत ‘अंग्रेजी मीडियम‘ को अब एक सप्ताह पहले रिलीज़ किया जाएगा और अब ये फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी। यह जान्हवी कपूर की ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ के साथ क्लैश हो सकती थी जो 24 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी और अब मेकर्स ने इस क्लैश को होने से रोक दिया है। यही नहीं, जान्हवी की फील ‘रूही आफ्ज़ा’ 5 जून को आएगी।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने ट्विटर पर यह घोषणा की। उन्होंने लिखा, “करण जौहर और दिनेश विजन ने अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट को बदल दिया है… यहां रिलीज की नई तारीखें हैं … # AngreziMedium: 13 मार्च 2020. # गुंजनसक्सेना: 24 अप्रैल 2020. # रूही आफ्ज़ा : 24 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होगी। ”

वहीँ ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया और बताया कि रूही आफ्ज़ा अब 5 जून को आएगी। “नई रिलीज़ डेट … #RoohiAfzana – #RajkummarRao, #JanhviKapoor और #VarunSharma अभिनीत – 5 जून 2020 को रिलीज़ होगी … हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित … दिनेश विजान द्वारा निर्मित … और मृगदीप सिंह लांबा … Jio Studios की प्रस्तुति”

अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर पिछले हफ्ते सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ रिलीज़ हुआ। यह इरफान और राधिका द्वारा चित्रित राजस्थान बैकग्राउंड की पिता-पुत्री की एक दिल को छू लेने वाली कहानी है और दिखाती है कि कैसे इरफ़ान एक सम्मानित विदेशी विश्वविद्यालय में अपनी बेटी को उतारने के लिए हर तरीका आज़माते है पर आर्थिक तंगी के कारण उनका संघर्ष जारी रहता है। इसमें करीना कपूर, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी, पंकज त्रिपाठी, कीकू शारदा और डिंपल कपाड़िया की झलक भी दिखाई दी है, जिनकी फिल्म में प्रमुख भूमिकाएँ हैं।

ट्रेलर रिलीज से पहले, इरफान ने एक भावनात्मक वीडियो साझा किया था जहां उन्होंने अपने बीमार स्वास्थ्य के कारण फिल्म को प्रमोट करने में असमर्थता की बात की थी। इरफान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था और वह इलाज के लिए विदेश गए थे।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply