Independence Day: तिरंगे की रोशनी से सजा मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया, देखने के लिए बाहर लोगों का लगा जमावड़ा

ज देशभर में तिरंगा लहरा रहा जा रहा है उसके लिए हजारों सैनिकों ने अपने प्राणों की आहूति दी है. देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अबांनी का घर एंटीलिया भी तिरंगे की रोशनी से जगमगा रहा है. एंटीलिया हाउस को केसरी, सफेद और हरी लाइट्स से सजाया गया जिससे एंटीलिया बेहद खूबसूरत दिख रहा है. तिरंगे की रोशनी से एंटीलिया जगमगा उठा हैं जिसकी कुछ फोटोज और

  |     |     |     |   Updated 
Independence Day: तिरंगे की रोशनी से सजा मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया, देखने के लिए बाहर लोगों का लगा जमावड़ा

इस साल हमारा देश स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के साथ ही भारत अपनी आजादी के 75 वर्ष पूरे जश्न मना रहा हैं.इस बार 15 को खास मनाने की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इस बार का स्वतंत्रता दिवस कई मायनों में खास है. इस बार हर कोई अपने-अपने अंदाज़ में इस जश्न को मना रहा हैं. प्रत्येक जगह पर आजादी का जश्न देखने को मिल रहा है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान भी शुरू किया गया है. इसके लिए करीब सभी देशवासियों को अपने घर पर 13 अगस्त से 15 अगस्त तक तिरंगा लगाने का आह्वान किया गया है.लोग ने भी बहुत ही खुशी और उत्साह के साथ अपने घर की छतों, दुकानों पर राष्ट्रीय ध्वज फहरा रहे हैं.

खूबसूरत तरिके से सजा मुकेश अबांनी का घर एंटीलिया

जहा आज देशभर में तिरंगा लहरा रहा जा रहा है उसके लिए हजारों सैनिकों ने अपने प्राणों की आहूति दी है. देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अबांनी का घर एंटीलिया भी तिरंगे की रोशनी से जगमगा रहा है. एंटीलिया हाउस को केसरी, सफेद और हरी लाइट्स से सजाया गया जिससे एंटीलिया बेहद खूबसूरत दिख रहा है. तिरंगे की रोशनी से एंटीलिया जगमगा उठा हैं जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल है इसके साथ ही सड़क पर केसरी, सफेद और हरी लाइट्स के साथ 75 Years Of Independence लिखा है. इसके साथ ही उड़ते हुए पक्षी बनाए गए हैं. लोगों को ये बेहद पसंद आ रहे हैं.

एंटीलिया को देखने के लिए लागा लोगों का जमावड़ा

बता दे की मुकेश अबांनी का घर एंटीलिया को देखने के लिए बाहर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है. लोग अपनी गाड़ी रोककर बाहर सेल्फी ले रहे हैं. एंटीलिया के बाहर की पूरी सड़क को तिरंगे के रंग से रंगी हुई हैं. साथ ही मुकेश अबांनी ने एंटीलिया के बाहर लोगों के लिए कोल्ड ड्रिंक और चॉकलेट का इंतजाम किया गया है. जिसका लोग खूब आनंद उठा रहे हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply