bollywood VS south इंडस्ट्री की जुबानी जंग में, varun dhawan ने कहा: उनकी भी सात-आठ बड़ी फिल्में फ्लॉप हुई हैं

वरुण धवन (varun dhawan) ने साउथ और बॉलीवुड (bollywood VS south)   की तुलना करने पर बयान दिया है।वरुण धवन ने एक इंटरव्यू के दौरान इस मौदे पर बात करते हुए कहां- 'सिनेमा अभी अच्छा चल रहा है। दर्शकों को वह फिल्मे देखने का अधिकार है जो वे देखना चाहते हैं। हॉलीवुड फिल्में इतने सालों से काम कर रही हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं और इसलिए लोग इसे देखना चाहते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
bollywood VS south इंडस्ट्री की जुबानी जंग में, varun dhawan ने कहा: उनकी भी सात-आठ बड़ी फिल्में फ्लॉप हुई हैं

बिते कुछ समय से बॉलीवुड और साउथ (bollywood VS south) इंडस्ट्री  में जुबानी जंग छिड़ी हुई है। बॉलीवुड VS साउथ (bollywood VS south)  सिनेमा एक-दूसरे से खुद को बेहतर साबित करने में लगे है। वही पिछले कुछ समय में हिंदी फिल्मों में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘भूल भुलैया 2’ ही सफल रही है। बाकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। वहीं साउथ की फिल्में सुपरहिट साबित हो रही हैं। इस वजह से बॉलीवुड और साउथ (bollywood VS south) में बहस शुरू हो गई, जो लगातार जारी है।

इसी बीच बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (varun dhawan) ने साउथ और बॉलीवुड (bollywood VS south)   की तुलना करने पर बयान दिया है।वरुण धवन ने एक इंटरव्यू के दौरान इस मौदे पर बात करते हुए कहां- ‘सिनेमा अभी अच्छा चल रहा है। दर्शकों को वह फिल्मे देखने का अधिकार है जो वे देखना चाहते हैं। हॉलीवुड फिल्में इतने सालों से काम कर रही हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं और इसलिए लोग इसे देखना चाहते हैं। मुझे खुद ‘केजीएफ 2’ देखने में बहुत मजा आया था।

 

वरुण धवन (varun dhawan)  ने आगे कहा- साउथ की भी सात-आठ बड़ी फिल्में फ्लॉप हुई हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि अब जो फिल्में रिलीज हो रही हैं, वे पिछले ढाई साल की हैं। मुझे लगता है कि अब एक अच्छी फिल्म आएगी। हिंदी सिनेमा में बहुत सारी अच्छी फिल्में हैं। हर फिल्म हिट नहीं हो सकती। दर्शक खराब फिल्म नहीं देखेंगे, चाहे वह अंग्रेजी हो, हिंदी हो या दक्षिण की फिल्म हो। वे नहीं देखेंगे।’

वर्कफ्रंट की बात करे तो वरुण धवन (varun dhawan)  जल्द फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में के साथ कियारा अडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर नजर आएंगे। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जो लोगों को काफी पसंद आय है। फैंस फिल्म का बेसब्री इंतेजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply