World Cup की ओपनिंग सेरेमनी में शामिल हुए फरहान अख्तर-शिवानी दांडेकर, विवियन रिचर्ड्स के साथ करते दिखे मस्ती

बॉलीवुड एक्टर-फिल्ममेकर फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) की ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लिया। सेरेमनी में पूरे देश से आए क्रिकेटर दिखाई देते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
World Cup की ओपनिंग सेरेमनी में शामिल हुए फरहान अख्तर-शिवानी दांडेकर, विवियन रिचर्ड्स के साथ करते दिखे मस्ती
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के साथ वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर-फिल्ममेकर फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) की ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लिया। सेरेमनी में पूरे देश से आए क्रिकेटर दिखाई देते हैं। इस दौरान फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स और भारत के पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले से मुलाकात की।

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) जो लंदन में एक इवेंट को होस्ट करने गई थी, वह ओपनिंग सेरेमनी में भी पहुंचे। उन्होंने भी विवियन रिचर्ड्स के साथ फोटो खिंचावाई और उसके कैप्स में लिखा, ‘सच ए जीनियस।’ दरअसल शिबानी दांडेकर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के एक इवेंट को एंड्रयू फ्लिंटॉफ और पैडी मैगिनेस के साथ होस्ट करने गई थी। उनके साथ बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर भी गए।

फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर क्रिकेटर्स के  साथ की मस्ती

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Instagram) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई क्रिकेटर के साथ सेल्फी ली फोटो शेयर की। इसके अलावा शिबानी दांडेकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह अपने फरहान अख्तर के साथ को भी काफी एन्जॉय करती हुई दिख रही हैं। आपको बता दें कि इस बार क्रिकेट वर्ल्ड कप इंग्लैंड और वेल्स होस्ट कर रहा है, जो 30 मई से 14 जुलाई 2019 तक चलेगा।

लंदन में एन्जॉय कर रहे हैं  फरहान अख्तर

इससे पहले फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar Shibani Dandekar Relationship)  के साथ लंदन की गलियो से कई रोमांटिक सेल्फी शेयर कर चुके है। कभी वो पार्टी करते नजर आते हैं तो कभी हसीन वादियों के बीच करीब आते नजर आते हैं। फरहान अख्तर ने हाल में जो तस्वीर शेयर की थी उसमें वो टक्सीडो पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं शिबानी रेड ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही हैं।

यहां देखिए  फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply