SRK से भी ज्यादा लग्जरी लाइफ जीते हैं रितिक रोशन, इतने लाख की पहनते हैं घड़ी

18 सालों में ऋतिक भी उन सेलेबल्स में से एक रहे है जो कई बड़े ब्रांडो के ऐमबैजडर के तौर पर काम कर रहे हैं...

Author   |     |     |     |   Updated 
SRK से भी ज्यादा लग्जरी लाइफ जीते हैं रितिक रोशन, इतने लाख की पहनते हैं घड़ी

एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘कहो न प्यार है’ फिल्म से की थी। इसके बाद वह लगातार कोई मिल गया, कभी खुशी कभी गम, बैंग बैंग, धूम 2 जैसी कई फिल्मों में धमाल मचाते हुए नजर आए। पिछले 18 सालों में ऋतिक भी उन सेलेबल्स में से एक रहे है जो कई बड़े ब्रांडों के एम्बेसडर के तौर पर काम कर रहे हैं। आज ऋतिक रोशन के पास कुल 2,600 करोड़ रुपये और 70 करोड़ रुपये की सालन कमाई है। 18 साल से बॉलीवुड में टॉप पर बने रहने पर आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप न केवल बड़ी कमाई करें बल्कि कुछ महंगी चीजें भी खरीदें। यहां हम 5 ऐसी महंगी चीजें के बारे में आपको बताएंगे जो ऋतिक रोशन के पास मौजूद है।

ऋतिक रोशन की सबसे महंगी चीजों में से सबसे पहला नाम आता है रोलेक्स सबमारिनर डेट नाम की घड़ी का । इसकी कीमत किसी भी व्यक्ति की पूरे साल की कमाई हो सकती है। इस घड़ी की कीमत 7.5 लाख है। इसके बाद बारी आती है मासेराटी स्पाइडर कार की जिसकी कीमत इस वक्त 2.1 करोड़ रुपए है।

देखें ऋतिक रोशन की तस्वीर…

इतना ही नहीं ऋतिक रोशन के पास एक और कार रोल्स रॉयस घोस्ट नाम की कार है उसके प्राइज 7 करोड़ है। वहीं, जुहू में बना उनका पारस बंगला 50 करोड़ रुपए का है। साथ ही उनके एचआरएक्स की कीमत 200 करोड़ है। इन सभी चीजों के बारे में जानकार यह साफ पता लगता है कि ऋतिक रोशन की ब्रांड च्वाइस काफी जबरदस्त है।

इसके साथ ही विकास बहल की अपकमिंग फिल्म जो कि पटना के ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की जिंदगी के ऊपर बनने वाली है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य किरदार में है जबकि वो सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार का रोल निभाएंगे| रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘सुपर 30’ विकास बहल द्वारा निर्देशित है। ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत यह फिल्म जल्द ही दर्शको के नजदीकी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply