Housefull 4 Movie: अक्षय कुमार ने शेयर किए फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर, इस मूवी में होगी पुनर्जन्म की कहानी

हाउसफुल 4 फिल्म (Housefull 4 Movie) के फर्स्ट लुक पोस्टर बुधवार को रिलीज कर दिए गए हैं। यह फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के राजकुमार बाला से लंदन रिटर्न हैरी बनने की कहानी होगी। कंफ्यूज मत होइए, खुद जानिए..क्या है माजरा?

  |     |     |     |   Updated 
Housefull 4 Movie: अक्षय कुमार ने शेयर किए फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर, इस मूवी में होगी पुनर्जन्म की कहानी
हाउसफुल 4 फिल्म के पोस्टर। (फोटो- ट्विटर)

‘हाउसफुल’ सीरीज की चौथी फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4 Movie) का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। फिल्म के हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से बुधवार को फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किए हैं। पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के पोस्टर में अक्षय दो अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। उनका एक लुक 1419 के राजकुमार बाला (अभिनेता के किरदार का नाम) का है और दूसरा लुक 2019 के लंदन रिटर्न हैरी का है। अन्य दो पोस्टर में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी दो अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने हाउसफुल 4 फिल्म में अपने लुक वाले दो पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मिलिए 1419 के राजकुमार बाला और 2019 के लंदन रिटर्न हैरी से। मस्ती, पागलपन और कंफ्यूजन से भरपूर फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज हो रहा है।’ फिल्म के दो अन्य पोस्टर में रितेश देशमुख नजर आ रहे हैं। पुनर्जन्म में रितेश के किरदार का नाम नर्तकी ‘बांगड़ु महाराज’ है। अक्षय ने इन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘देखिए एक कहानी जो शुरू हुई थी 1419 में, मगर खत्म होगी 2019 में। मिलिए बांगड़ु और रॉय से।’

दिवाली पर रिलीज हो रही हैं ये फिल्में

हाउसफुल 4 फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राणा दग्गुबाती, कृति खरबंदा, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर, सौरभ शुक्ला, बोमन ईरानी, बॉबी देओल और चंकी पांडे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज हो रही है। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख और राजकुमार राव और मौनी रॉय अभिनीत फिल्म मेड इन चाइना भी दिवाली पर रिलीज हो रही हैं। कुल मिलाकर फिल्मों के दीवानों के लिए इस साल की दिवाली बेहद खास होने वाली है।

अक्षय कुमार ने हाउसफुल 4 फिल्म के पोस्टर शेयर किए हैं…

अक्षय कुमार करेंगे कॉलीवुड की इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम, मूवी में पहली बार निभाएंगे ये किरदार

अक्षय कुमार ने खुद को आग लगाकर रैंप पर ढाया कहर, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply