Hina Khan Lines Movie: हिना खान की फिल्म लाइन्स के पोस्टर रिलीज, डरी-सहमी दिखीं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। शुक्रवार को उनकी डेब्यू फिल्म 'लाइन्स' (Hina Khan Lines Movie) के दो पोस्टर्स रिलीज (Hina Khan Lines Film Poster) हो गए हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Hina Khan Lines Movie: हिना खान की फिल्म लाइन्स के पोस्टर रिलीज, डरी-सहमी दिखीं एक्ट्रेस
हिना खान 'लाइन्स' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। (फोटो- ट्विटर)

छोटे पर्दे की ‘कोमोलिका’ यानी हिना खान ‘लाइन्स’ फिल्म (Hina Khan Lines Movie) से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के दो पोस्टर रिलीज (Hina Khan Lines Film Poster) हो गए हैं। पोस्टर में हिना खान काफी डरी-सहमी नजर आ रही हैं। यह फिल्म कारगिल वॉर से जुड़ी कहानी पर आधारित बताई जा रही है। हिना खान अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

फिल्म के पहले पोस्टर में हिना खान का आधा चेहरा नजर आ रहा है। उनके सिर पर मांगटीका दिख रहा है। हिना खान बेहद डरी-सहमी नजर आ रही हैं। पोस्टर के बैकग्राउंड में भारत-पाकिस्तान का नक्शा दिख रहा है। दोनों देशों के बीच एक लकीर खींची हुई है जो जाहिर है फिल्म की कहानी और फिल्म के नाम को चरितार्थ कर रही है। दूसरा पोस्टर भी कुछ इसी तरह की कहानी बयां कर रहा है। ‘लाइन्स’ फिल्म में हिना खान के अलावा फरीदा जलाल और ऋषि भूटानी मुख्य किरदारों में हैं। हुसैन खान की इस फिल्म के लेखक कुंवर शक्ति सिंह और राहत काजमी हैं।

देखिए ‘लाइन्स’ फिल्म के पोस्टर्स…

बताते चलें कि हिना खान की इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर जम्मू में हुई है। फिल्म में फरीदा जलाल हिना खान की दादी का किरदार निभा रही हैं। ऋषि भूटानी फिल्म के हीरो हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म जुलाई में रिलीज होगी। फिलहाल हिना खान के फैंस उनकी डेब्यू फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि हिना खान के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है। हाल ही में उन्होंने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ में भी डेब्यू किया था। इवेंट के रेड कार्पेट पर हिना खान ग्लिटरी गाउन में नजर आई थीं।

देखिए पोस्टर लॉन्च की तस्वीरें…

‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ के लिए किसने डिजाइन किया था हिना खान का गाउन?

हिना खान ने कुछ इस अंदाज में की ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ के रेड कार्पेट पर एंट्री, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply