हिमेश रेशमिया ने रोमांटिक अंदाज में पत्नी संग सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर कीं तस्वीरें

बॉलीवुड के फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने 11 मई को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट की। हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।

  |     |     |     |   Published 
हिमेश रेशमिया ने रोमांटिक अंदाज में पत्नी संग सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर कीं तस्वीरें
हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी सोनिया के साथ (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने 11 मई को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट की। हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। दोनों ने इस खास मौके पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर एक दूसरे को बधाई दी।

हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी के साथ पहली फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “शादी की सालगिरह, तुम्हें और मुझे मुबारक, आई लव यू।” इस तस्वीर में हिमेश और सोनिया मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने तस्वीर व्हाइट कलर ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री नजर आ रही है।

सोनू सूद ने मदद को बढ़ाए हाथ, मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए की परिवहन की व्यवस्था

बता दें कुछ साल रिलेशनशिप में रहने के बाद हिमेश और सोनिया ने 11 मई 2018 को शादी कर ली। इस शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। इससे पहले एक इंटरव्यू में हिमेश ने खुलासा किया था कि खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की एक ही कुंजी है कि बहस करने के बजाय ये मानते हैं कि उनकी पत्नी हमेशा सही है। उन्होंने कहा “अगर आप सक्सेसफुल रिलेशनशिप चाहते हैं, तो आपकी गर्लफ्रेंड सही हो या फिर गलत, आपको तुरंत कहना है कि आप सही और इससे बहस खत्म हो जाएगी।”

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply