New Haryanvi Song: अरविंद जांगिड़ के नए हरियाणवी सॉन्ग ‘गर्लफ्रेंड’ का धमाल! वायरल हो रहा वीडियो

मशहूर सिंगर अरविंद जांगिड़ (Arvind Jaangid) का एक नया गाना इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धूम मचाए हुए है। इस गाने का टाइटल है 'गर्लफ्रेंड'।

  |     |     |     |   Updated 
New Haryanvi Song: अरविंद जांगिड़ के नए हरियाणवी सॉन्ग ‘गर्लफ्रेंड’ का धमाल! वायरल हो रहा वीडियो
हरियाणवी सॉन्ग 'गर्लफ्रेंड' (फोटो: सोशल मीडिया)

New Haryanvi Song: इंटरनेट पर हरियाणवी गानों को जमकर पसंद किया जाता है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ साथ मशहूर सिंगर अरविंद जांगिड़, अंजलि राघव (Anjali Raghav) और अभी अन्य सितारों के गाने काफी पसंद किये जाते हैं। वहीं अब मशहूर सिंगर अरविंद जांगिड़ (Arvind Jaangid) का एक नया गाना इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धूम मचाए हुए है। इस गाने का टाइटल है ‘गर्लफ्रेंड’।

नए हरियाणवी (New Hariyanvi Song) गाने ‘गर्लफ्रेंड’ को अरविंद जांगिड़ ने अपनी आवाज में गाया है। यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया। महज एक हफ्ते के अंदर इस गाने को यू-ट्यूब पर 46 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

अरविंद जांगिड़ का हरियाणवी गाना ‘गर्लफ्रेंड’

अरविंद जांगिड़ के इस नए हरियाणवी गाने के बोल हैं, ‘धीरे धीरे बढ़ी नजदीकियां, धीरे-धीरे फ्रेंड गर्लफ्रेंड हो गई…’ इस गाने का म्यूजिक भी सिंगर अरविंद जांगिड़ ने ही दिया है। इसके बोल अजय हुड्डा ने लिखे हैं। इस गाने को अंजली राघव और अजय हुड्डा पर फिल्माया गया है। गाने में अंजली राघव और अजय हुड्डा की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

बीते साल 2020 के आखिरी दिन रिलीज हुए इस हरियाणवी गाने को गामापा यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। अजय हुड्डा और अरविंद जांगिड़ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में जाना-माना चेहरा हैं।

2021 की दुखद शुरुआत! 10 नवजात शिशुओं का हुआ निधन, महाराष्ट्र के भंडारा में अस्पताल में लगी आग!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply