हरियाणा की सिंगर सपना चौधरी ने अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर शेयर किया इमोशनल नोट

ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन से पूरा देश गम में डूबा हुआ हैं। देश में चल रहे लॉकडाउन की वजह से। अभिनेताओं के चाहने वाले उनका अंतिम दर्शन तक नहीं कर सके। हालही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो ऋषि कपूर और इरफान खान को श्रद्धांजलि दी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
हरियाणा की सिंगर सपना चौधरी ने अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर शेयर किया इमोशनल नोट
हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी (फोटो-इंस्टग्राम)

हरयाणा की जानी-मानी डांसर, सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम सुनते ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं। सपना चौधरी ने अपनी जिंदगी में कड़ी मेहनत के आज लोगों के बीच अपनी पहचान बना ली हैं। हालही में, बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेताओं के निधन से पूरी इंडस्ट्री पर दुख का लहर छा गया हैं। ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) और इरफान खान(Irrfan Khan) के निधन से पूरा देश गम में डूबा हुआ हैं। देश में चल रहे लॉकडाउन की वजह से। अभिनेताओं के चाहने वाले उनका अंतिम दर्शन तक नहीं कर सके। हालही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो ऋषि कपूर और इरफान खान को श्रद्धांजलि दी हैं।

सपना चौधरी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखी- “आज मन बहुत भारी है, पिछले दो दिनों से ऐसा ज़बरदस्त धक्का लगा है, सिर्फ मुझे ही नहीं, परंतु पूरे देश और सारी दुनिया को। हमारे दो बेहतरीन अभिनेता, अचानक इस दुनिया से चले गए, पर उनकी यादे हमेशा हमारे संग रहेंगी। मुझे लगता है उन्हें श्रद्धांजलि देना हर एक भारतीय का कर्तव्य है। इसीलिए मैंने अपने Digital Concert की date बदलने की सोची है, आपके घरों में मैं जरूर आऊंगी परंतु 15 May, शाम 6 बजे। आपके प्यार और सत्कार के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। आप सब घर पर सुरक्षित रहें, अपने और अपने परिवार के स्वास्थ का ध्यान रखें। आपकी अपनी सपना चौधरी.”

यह भी पढ़े: ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने 40 पहले रचाई थी शादी, यहाँ देखें ऐसा था उनका वेडिंग कार्ड

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दे, सपना चौधरी हरयाणा की मशहूर सिंगर, डांसर है जिनको रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था। बिगबॉस शो का हिस्सा बनने के बाद से सपना चौधरी को लोगों के बीच पेहचान मिली। जिसके बाद से वो रातों रात लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई। आज के दौर में सपना चौधरी को हर कोई जानता हैं। सपना चौधरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर चुकी हैं।

यह भी पढ़े: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी को हुए पूरे 40 साल, इस ख़ास अंदाज में अभिनेत्री ने पति को किया विश

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply