गुरु रंधावा पर अनजान युवक ने किया हमला, चेहरे से खून पोंछते हुए सामने आई ये तस्वीर

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) कनाडा के वेंकूवर में कंसर्ट के लिए गए थे। वहां गुरु पर हमला हो गया। हमले के बाद उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह चेहरे से खून पोंछते नजर आ रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
गुरु रंधावा पर अनजान युवक ने किया हमला, चेहरे से खून पोंछते हुए सामने आई ये तस्वीर
कंसर्ट के बाद गुरु रंधावा पर हमला हुआ था। (फोटो- इंस्टाग्राम, ट्विटर)

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) बॉलीवुड फिल्मों की जान बनते जा रहे हैं। उनके कई गाने सुपरहिट हो चुके हैं। गुरु लाइव कंसर्ट करना भी पसंद करते हैं। हाल ही में गुरु कनाडा के वेंकूवर में कंसर्ट के लिए गए थे, जहां सोमवार रात एक अनजान शख्स ने उनपर हमला कर दिया। गुरु के दोस्त प्रीत हरपाल ने उनकी एक तस्वीर फेबसुक पर शेयर की है, जिसमें गुरु चेहरे से खून पोंछते नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वेंकूवर के एलिजाबेथ थियेटर में गुरु रंधावा का कंसर्ट रखा गया था। शो खत्म करने के बाद वह अपनी गाड़ी की ओर जा रहे थे कि अचानक किसी अनजान शख्स ने उनपर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि गुरु को सिर और चेहरे पर चोट आई है। पंजाबी सिंगर और गुरु के दोस्त प्रीत हरपाल सिंह ने उनकी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें गुरु चेहरे से खून साफ करते दिख रहे हैं।

गुरु रंधावा के दोस्त प्रीत हरपाल ने शेयर की यह तस्वीर…

प्रीत हरपाल सिंह ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं गुरु रंधावा को बहुत पहले से जानता हूं। वो सच्चा इंसान है। वो दूसरों की इज्जत करता है, लेकिन ये बहुत बुरी बात है। पता नहीं कैसा समाज बनता जा रहा है। ऊपर से इसपर स्वाद लेने वाले।’

बताया जा रहा है कि गुरु रंधावा को किसी तरह की गंभीर चोट नहीं आई है। चश्मदीदों की मानें तो शो के दौरान भी हमलावर बहुत उग्र व्यवहार कर रहा था। हमलावर की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की शिनाख्त कर रही है।

बताते चलें कि गुरु रंधावा बॉलीवुड की कई फिल्मों में सुपरहिट गाने दे चुके हैं। गुरु रंधावा को उनके गाने ‘तैनू सूट सूट करदा’ से काफी पहचान मिली थी। इस गाने को इरफान खान और सबा कमर की फिल्म हिंदी मीडियम में रिक्रिएट किया गया था।

वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में दिखेगा गुरु रंधावा के इस गाने का रिक्रिएट वर्जन

इंटरनेशनल स्टार हुए गुरु रंधावा, हॉलीवुड रैपर पिटबुल के साथ गाया ‘स्लोली-स्लोली’…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply