कादर खान के बेटे सरफराज के आरोप पर गोविंदा ने पहली बार कुछ यूं दिया जवाब, कही ये बड़ी बात

सुपरस्टार गोविंदा ने सरफराज के बयानों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,' मुझे पता लगा की वो (सरफराज) ऐसे बयान दे रहे हैं। वो बच्चे हैं। और मुझे ऐसा लगता है कि मैं उस पर कमेंट नहीं दूंगा।'

  |     |     |     |   Updated 
कादर खान के बेटे सरफराज के आरोप पर गोविंदा ने पहली बार कुछ यूं दिया जवाब, कही ये बड़ी बात
कादर खान के बेटे सरफराज के बयान पर गोविंदा ने पहली बार प्रतिक्रिया दी।

दिवंगत एक्टर कादर खान(Kader Khan) जाना पूरे देश के लिए दुखद है। बॉलीवुड के अभिन्न हिस्सा माने जाने वाले 81 वर्षीय कादर खान को जब पिछले कई सालों से बिमार चल रहे थे, शायद ही बॉलीवुड का किसी एक्टर ने उनके हेल्थ के बारे जानकारी ली हो। हालांकि उनके निधन पर अमिताभ बच्चन, गोविंदा, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे बड़े सितारों ने दुख व्यक्त किया।

कादर खान के साथ कुली नंबर वन, हीरो नंबर वन, राजा बाबू, जैसी करनी वैसी भरनी जैसी फिल्म करने वाले गोविंदा और अन्य कलाकारों ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया और ट्वविटर पर लिखा, ‘आरआईपी कादर खान साब। वह सिर्फ हमारे उस्ताद नहीं थे लेकिन मेरे पिता की तरह थे। उनके आर्शिवाद और चमत्कारिक हाथों से छूने भर से उनके साथ काम करने वाला हर एक्टर सुपरस्टार बन जाता है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री और मेरा परिवार बहुत ही दुखी है और अपने शोक को शब्दों में बयां नहीं कर सकते।’

गोविंदा की आने वाली फिल्म रंगीला राजा का पोस्टर…

कादर खान के बेटे सरफराज ने गोविंदा पर निशाना साधा और कहा कि उनसे (गोविंदा) से कोई पूछे कि उन्होंने कितनी बार उनके पिता (कादर खान) के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। सरफराज ने गोविंदा पर सवाल उठाए कि उन्होंने कादर खान के बारे में कब पूछा या उनके निधन के बाद भी कितनी बार कॉल किया।

फाइनली गोविंदा ने सरफराज के बयानों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,’ मुझे पता लगा की वो (सरफराज) ऐसे बयान दे रहे हैं। वो बच्चे हैं। और मुझे ऐसा लगता है कि मैं उस पर कमेंट नहीं दूंगा।’

आपको बता दें कि गोविंदा अपनी आने वाली फिल्म ‘रंगीला राजा’ के प्रोमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म का डायरेक्शन सिकंदर भारती और पहलाज निहलानी ने प्रोड्यूस्ड किया है। फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हो रही है।

यहां देखे रंगीला राजा का  यह गाना…

यहां देखिए गोविंदा की बेहतरीन तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply