Good News! अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की ’83’ थिएटर में इस दिन होगी रिलीज़!

आईनोक्स  (INOX) और पीवीआर (PVR) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर बताया है कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 थिएटर रिलीज़ होगी।

  |     |     |     |   Published 
Good News! अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की ’83’ थिएटर में इस दिन होगी रिलीज़!
अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की '83' थिएटर में इस दिन होगी रिलीज़!

कोरोना वायरस के वजह से देश में लॉकडाउन चल रहा है जिसके चलते फिल्म इंडस्ट्री में करोडो का नुकसान हुआ है। इस लॉकडाउन के बीच एक गुड न्यूज़ आई हैं कि दो बड़ी फिल्में थिएटर में रिलीज़ होने वाले है। आईनोक्स  (INOX) और पीवीआर (PVR) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर बताया है कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 थिएटर रिलीज़ होगी।

ट्वीट में लिखा लिखा है, “अपने कैलेंडर में तारीखें नोट कर लें। हम इस साल दिवाली पर रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ और क्रिसमस पर कबीर खान की ’83’ ला रहे हैं।” आपको बता दें, लॉकडाउन के वजह से बहुत सारी फिल्मों के रिलीजे और शूटिंग रुक गई थी। हालांकि लॉकडाउन में कई फिल्मों के फिल्ममेकर ने पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा कर लिया है।

ये बात जानकार आपको ख़ुशी तो हुई होगी की अब थिएटर खुलने वाले है। ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्म देखने के बजाय अब आप फिर से थिएटर में बड़े स्क्रीन पर अपने पसंदीदा अभिनेता के फिल्म का आनंद उठा सकते है।

आपको बता दें, बॉलीवुड की करीब 10 फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है। इसमें शामिल है, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Lakshmi Bomb), आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2), अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बिग बुल’, अजय देवनग की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, कुणाल खेूम की फिल्म ‘लूटकेस’, विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज’, लेट अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’, अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’, ‘लूडो’ और ‘इंदु की जवानी’ की डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज करने की घोषणा की गई है।

अक्षय कुमार, रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ मार्च में रिलीज होने वाली थी और रणवीर और दीपिका की ’83’ भी अप्रैल में रिलीज होनी थी। लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज रोक दी गई थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply