‘Ghoomketu’ Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर घूमकेतु का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखा आपने?!

Ghoomketu Trailer: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अनुराग कश्यप स्टारर घूमकेतु (Ghoomketu) का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी अहम् किरदार में नजर आ रहे है।

  |     |     |     |   Updated 
‘Ghoomketu’ Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर घूमकेतु का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखा आपने?!
Ghoomketu’ trailer

Ghoomketu Trailer: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अनुराग कश्यप स्टारर घूमकेतु (Ghoomketu) का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी अहम् किरदार में नजर आ रहे है। यह फिल्म ईद पर रिलीज़ होने वाली है।

ट्रेलर के शुरुवात में घूमकेतु संतु बुआ (Ila Arun) को मजेदार स्क्रिप्ट सुना रहे है, उन्हें कुछ ख़ास पसंद नहीं आती है। उसके बाद घूमकेतु सीधा अपनी किस्मत फिल्म इंडस्ट्री में आजमाने के लिउए मुंबई आ जाता है। और स्ट्रगल करना शुरू देता है। डायरेक्टर के दरवाजे पर दर-दर ठोकर खाना, पैसों की तंगी और बता दें पुलिस भी घूमकेतु के पीछे पड़ी है और वो क्यों उसके लिए तो आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी।

फिल्म में रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा एक सीन शूट करते नजर आ रहे है। वहीँ अमिताभ बच्चन वकील के किरदार निभाते दिख रहे है। अनुराग कश्यप एक घूसखोर पुलिस इंस्पेक्टर है। जिन्हें घूमकेतु (Ghoomketu) को ढूंढने के लिए 30 दिन की महोलत दी जाती है वरना उनका ट्रांसफर ऐसी कर दिया जायेगा की आप पूछिए ही मत।

इस फिल्म में एक लाइन वो ये हैं एक बच्चा नवाज से पूछता हैं कि आपका नाम क्या है, फिर वो कहते हैं कि ‘स्ट्रगल’ मतलब वो फिल्म इंडस्ट्री में ठोकरे खाके इतना परेशान हो गए हैं कि उन्होंने अपना नाम ‘स्ट्रगल’ ही रख लिया है।

इस फिल्म 2 दिलचस्प बातें देखने को मिलेगी। क्या घूमकेतु स्ट्रगल कर अपने सपने को पूरा कर पाते हैं या नहीं? और अनुराग कश्यप 30 दिन में घूमकेतु को पकड़ पाते हैं या नहीं?

यहां देखिये नवाजुद्दीन सिद्दीकी का घूमकेतु ट्रेलर

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply