Filmfare Awards 2020: आयुष्मान, विक्की और कार्तिक थिरके 80s और 90s गाने पर, वरुण धवन ने आलिया को किया प्रोपोज़

Filmfare Awards 2020: 65वें ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (65th Amazon Filmfare Awards) असम के गुवाहाटी में कल शाम हो चूका है और आज रात 9 बजे टीवी और ऑनलाइन टेलीकास्ट हो जायेगा।

  |     |     |     |   Published 
Filmfare Awards 2020: आयुष्मान, विक्की और कार्तिक थिरके 80s और 90s गाने पर, वरुण धवन ने आलिया को किया प्रोपोज़
Filmfare Awards 2020

Filmfare Awards 2020: 65वें ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (65th Amazon Filmfare Awards) असम के गुवाहाटी में कल शाम हो चूका है और आज रात 9 बजे टीवी और ऑनलाइन टेलीकास्ट हो जायेगा। फिल्मफेयर अवार्ड्स शो बहुत एंटरटेनिंग रहा, इस शो में वरुण धवन, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित, कृति सनोन और कई कलाकार ने डांस परफॉरमेंस से लोगों का दिल जित लिया है।

फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन 80s और 90s गानों पर थिरकते नज़र आ रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन का सुपरहिट गाना ‘मेरे अँगने में’ नाच रहे है। वह नाचते-नाचते अपनी पत्नी के पास जाते है और वह नाचने लग जाते है।

कार्तिक आर्यन ने ऋतिक रोशन का गाना ‘एक पल का जीना’ पर किया जबरदस्त डांस।

विक्की कौशल ने आमिर खान का गाना ‘पापा कहते है’ पर किया परफॉर्म।

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 (Filmfare Awards 2020) में ‘गली ब्वॉय’ (Gully Boy) ने कई सारे अवार्ड्स अपने नाम पर किये।

शो के दौरान वरुण धवन, आलिया भट्ट के सामने घुटनों पर बैठ गए और उन्हें प्रोपोज़ किया। तस्वीर देखकर लगता है वरुण ने आलिया के साथ मज़ाक किया होगा। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- ‘What a moment! @varundvn and @aliaabhatt snapped at the 65th #AmazonFilmfareAwards.’

आप जियो ऐप के जरिए भी इसका प्रसारण देख सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक और इंस्टाग्राम पर होने वाले स्ट्रीमिंग से भी देख सकते हैं। साथ ही कलर्स चैनल को ऑनलाइन माध्यम से देख सकते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply