‘संजू’ के लिए रणबीर कपूर को तीसरी बार मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, इन दो फिल्मों के लिए भी जीत चुके हैं फिल्मफेयर

64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में रणबीर कपूर को फिल्म 'संजू' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'राजी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाजी गईं।

  |     |     |     |   Published 
‘संजू’ के लिए रणबीर कपूर को तीसरी बार मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, इन दो फिल्मों के लिए भी जीत चुके हैं फिल्मफेयर
'संजू' से पहले 'रॉकस्टार' और 'बर्फी' के लिए भी रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिल चुका है। (फोटो- फिल्मफेयर इंस्टाग्राम)

शनिवार की रात 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बॉलीवुड सितारों ने खूब धूम मचाई। शाहरुख खान और राजकुमार राव अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट कर रहे थे। हंसी-मजाक और तमाम तरह के प्रैंक्स के बीच अवॉर्ड सेरेमनी पूरी हुई। शनिवार की रात बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के नाम रही। दरअसल बेस्ट एक्टर कैटेगरी में दिग्गज अभिनेताओं को पछाड़ते हुए रणबीर कपूर ने बाजी मारी तो वहीं आलिया भट्ट मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘राजी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस चुनी गईं।

फिल्मफेयर के बेस्ट एक्टर कैटेगरी अवॉर्ड में इस बार रणबीर कपूर के अलावा, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और आयुष्मान खुराना शामिल थे। यह तीसरी बार है कि फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर कैटेगरी के लिए रणबीर कपूर ने इस खिताब पर कब्जा जमाया। इससे पहले साल 2011 में आई फिल्म ‘रॉकस्टार’ और साल 2012 में आई फिल्म ‘बर्फी’ के लिए वह बेस्ट एक्टर चुने जा चुके हैं। 6 साल बाद एक बार फिर फिल्मफेयर में उनके नाम का डंका बजा।

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट फिल्म चुनी गई ‘राजी’

रणबीर कपूर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी ‘राजी’ फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस चुनी गईं। बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी ‘राजी’ के खाते में ही गया। मेघना गुलजार को इसी फिल्म के लिए बेस्ट डायरेक्टर का भी अवॉर्ड मिला। बताते चलें कि इस साल रणबीर और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य किरदारों में हैं। अयान मुखर्जी फिल्म के डायरेक्टर हैं। महाशिवरात्रि पर कुंभ मेले में फिल्म का लोगो लॉन्च किया गया था।

‘ब्रह्मास्त्र’ के दौरान बढ़ीं रणबीर-आलिया की नजदीकियां

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रह्मास्त्र के सेट पर ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के नजदीक आए। यह कपल पिछले डेढ़ साल से रिलेशनशिप में है, हालांकि उन्होंने कभी मीडिया के सामने अपने प्यार का इजहार नहीं किया। रणबीर के पापा ऋषि कपूर इस समय न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। वह पिछले साल सितंबर से वहीं हैं। माना जा रहा है कि उनके भारत लौटते ही रणबीर और आलिया की शादी हो सकती है। दरअसल रणबीर की मम्मी नीतू कपूर आलिया को बहुत पसंद करती हैं और कपूर परिवार उनके रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है।

अवॉर्ड्स नाइट में इन अभिनेत्रियों ने अपनी अदाओं से ढाया कहर, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply