साजिद खान को करारा झटका! हाउसफुल- 4 को मिला नया डायरेक्टर

हाउसफुल-4 के डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) को करारा झटका मिला है। अब फरहाद सामजी इस फिल्म के नए डारेक्टर हैं। साजिद खान पूरी तरह हटाए जा चुके हैं।

  |     |     |     |   Published 
साजिद खान को करारा झटका! हाउसफुल- 4  को मिला नया डायरेक्टर

यौन शोषण के आरोप में घिरे हाउसफुल-4 (Housefull 4) के डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) को करारा झटका मिला है। अब यह बात पूरी तरह साफ हो गई है कि साजिद खान हाउसफुल- 4 का निर्देशन नहीं करेंगे। हाउसफुल- 4 के लिए नए निर्देशक की तलाश खत्म हो गई है। अब फरहाद सामजी (Farhad Samji) इस फिल्म के नए डारेक्टर होंगे। हालांकि अभी ये तय नहीं हुआ है कि फिल्म की शूटिंग कब से चालू होगी। अक्षय कुमार ने भी साजिद के साथ काम करने से साफ मना कर दिया था। इसके बाद साजिद को फिल्म छोड़नी पड़ी थी। साजिद खान पर आरोप लगने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इसकी घोषणा प्रोडक्शन हाउस की ओर से की गई है। प्रोडक्शन हाउस के प्रवक्ता ने कहा कि हाउसफुल- 4 फरहाद सामजी के निर्देशन में बनेगी। वैसे फरहाद ने ही इस फिल्म के डायलॉग लिखे हैं। देखना होगा कि फरहाद के डायरेक्शन में फिल्म कितना कमाल दिखा पाती है। फिलहाल इसकी शूटिंग चालू करने को लेकर टीम तैयारी कर रही है। क्योंकि इस फिल्म के दो मुख्य कलाकार साजिद खान और नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। CINTAA और FWCE की ओर से इन सभी कलाकारों को नोटिस जारी किया गया है। अब नोटिस का जवाब देने के बाद ही फिल्म में वापसी संभव है। लेकिन साजिद का पत्ता पूरी तरह साफ हो गया है।

बिकीनी वाले फोटो मांगे
साजिद खान की पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने गंभीर आरोप लगाए। इनका आरोप है कि साजिद ने उनसे बिकीनी वाले फोटो मांगे। इतना ही नहीं कई बार गलत तरीके से छुआ भी। सलोनी की ओर से मना करने पर गंदी-गंदी गालियां भी सुनाई। इन पर दो अन्य महिलाओं ने भी इसी प्रकार के आरोप लगाए। आरोप लगाने वाली में एक वरिष्ठ पत्रकार भी हैं। इसके बाद साजिद के करीबी दोस्त फरहान अख्तर ने कहा था, ‘मैं ये बता नहीं सकता कि कितना टूट गया हूं। सच में मैं बहुत निराश हूं साजिद की कहानी सुनकर। मुझे नहीं पता क्या सच है और क्या गलत। लेकिन मैं चाहता हूं कि इन आरोपों से साजिद निकलें।’

अक्षय ने क्यों छोड़ी फिल्म
इस फिल्म में एक नहीं बल्कि दो आरोपी (नाना पाटेकर और साजिद खान) काम कर रहे हैं। हालांकि साजिद खान तो फिल्म छोड़ दी है। साजिद खान पर तीन महिलाओं द्वारा आरोप लगाए जाने पर अक्षय कुमार ने कहा, ‘मैं इस तरह के डायरेक्टर के साथ काम नहीं कर सकता हूं जिसका गुनाह सिद्ध हो चुका हो। फिलहाल जांच होने तक इस फिल्म को छोड़ रहा हूं। रिपोर्ट आने के बाद फिर फिल्म का काम शुरू किया जाएगा।’ अक्षय के फिल्म छोड़ने के बाद हाउसफुल-4 लटक गई है। वैसे नाना पाटेकर भी फिल्म से बाहर हो चुके हैं।

वीडियो देखें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply