EXCLUSIVE: नाना पाटेकर के नार्को टेस्ट की मांग, तनुश्री दत्ता ने बढ़ाई मुश्किल

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, समीम सिद्दीकी और राकेश सारंग के नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की मांग की गई है।

By   |    |   1,217 reads   |  0 comments
EXCLUSIVE: नाना पाटेकर के नार्को टेस्ट की मांग, तनुश्री दत्ता ने बढ़ाई मुश्किल

नाना पाटेकर (Nana Patekar) की मुश्लिक बढ़ती जा रही है। तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर के नार्को टेस्ट (Narco test) की मांग की है। हालांकि अभी इसके लिए मंजूरी नहीं मिली है लेकिन नार्को टेस्ट की मांग ने सनसनी फैला दी है। हॉर्न ओके प्लीज के कलाकार आरोपी जैसे गणेश आचार्य, समीम सिद्दीकी और राकेश सारंग के नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की मांग की गई है। अब तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर केस तूल पकड़ते जा रहा है। इससे पहले नाना पाटेकर ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा था। जिसके जवाब में तनुश्री ने केस दर्ज कराया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने बयान भी दर्ज कर लिया है। महिला आयोग भी आगे आया है।

जानकारी के मुताबिक, तनुश्री दत्ता के वकील ने नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की मांग की है। आज मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में इसको लेकर वकील ने अर्जी दी। इसकी मंजूरी मिलते ही तनुश्री दत्ता यौन शोषण केस में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, समी सिद्दीकी और राकेश सारंग के नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराए जाएंगे। इसके बाद यह तो साफ हो जाएगा कि कौन झूठ बोल रहा है और कौन सच। हालांकि अभी देखना है कि इस केस में कानून-पुलिस की ओर से क्या निर्णय लिया जाता है।

नाना को यहां से भी नोटिस मिले
महाराष्ट्र महिला आयोग (Maharashtra Woman Commission) ने तनुश्री दत्ता की शिकायत के आधार ठोस कदम उठाया है। आयोग की ओर से नाना पाटेकर, गणेश आचार्य और हॉर्न ओके प्लीज (Horn Ok Pleasss) के डायरेक्टर राकेश सारंग व प्रोड्यूसर समीम सिद्दीकी को नोटिस जारी किया है। इसके अलावा #MeToo (मी टू) अभियान को बढ़ता देखकर CINTAA सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ( Cine and TV Artists Association को भी नोटिस जारी किया है। जवाब देने के लिए एक निश्चित समय सीमा दी गई है।

वीडियो देखें…

10 दिन की मोहलत
मंगलवार को तनुश्री दत्ता के केस पर कार्रवाई को बढ़ाते हुए आयोग ने नाना पाटेकर समेत कईयों पर नोटिस जारी किया। आयोग की ओर से 10 दिनों के भीतर जवाब मांगा गया है। इसके बाद नाना की मुश्किल थोड़ी बढ़ती दिख रही है। इस मामले में सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन को भी नोटिस जारी कर कहा गया है कि कलाकार यौन शोषण के मामले लेकर सामने आ रहे हैं। इस बात को ध्यान में रखकर संघ की ओर से कदम उठाए जाएं। अब इस मामले में कानूनी कार्रवाई तेज होने के बाद नाना की मुश्किल बढ़ती दिख रही है।

Leave a Reply