इमरान हाश्मी की फिल्म ‘द बॉडी’ में होंगे हिट गाने, एक बार फिर से बनाएंगे लोगों को आशिक

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'द बॉडी' (The Body)के प्रमोशन में व्यस्त हैं।फिल्म के दो गाने रिलीज़ हो चुके हैं। उसमें से एक है 'आइना' और दूसरा है 'मैं जानता हूँ।' ये दोनों ही रोमांटिक सांग है। अब जल्द ही अगला गाना रिलीज़ किया जाएगा जो एक पेप्पी डांस नंबर होगा।

  |     |     |     |   Published 
इमरान हाश्मी की फिल्म ‘द बॉडी’ में होंगे हिट गाने, एक बार फिर से बनाएंगे लोगों को आशिक
फिल्म द बॉडी का पोस्टर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बेहद रोमांटिक और अपनी किसिंग के लिए फेमस बॉलीवुड एक्टर ‘इमरान हाशमी’ (Emraan Hashmi) जल्द ही एक फिल्म में नज़र आने वाले है। उनकी इस फिल्म का नाम है ‘द बॉडी (The Body)।’

आप तो जानते ही है कि इमरान हाश्मी की फिल्मों का स्टोरी लाइन तो बेहतरीन होता ही है साथ ही सबसे ज्यादा जो फैंन्स को पसंद आता है वो है फिल्मों का म्यूजिक। वे कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते है क्योंकि वे फिल्मों के म्युज़िक डायरेक्शन से पर्सनली जुड़े होते हैं।

आपको बता दें कि इमरान हाशमी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘द बॉडी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।फिल्म के दो गाने रिलीज़ हो चुके हैं। उसमें से एक है ‘आइना’ और दूसरा है ‘मैं जानता हूँ।’ ये दोनों ही रोमांटिक सांग है। अब जल्द ही अगला गाना रिलीज़ किया जाएगा जो एक पेप्पी डांस नंबर होगा।

यहां सुने ‘द बॉडी’ फिल्म का सांग ”मैं जानता हूँ’

जिस तरह से इमरान हाशमी ने अबतक रिकॉर्ड ब्रेकिंग गाने लाये हैं ऐसे में फैंस को उनकी अगली फिल्म में आने वाले गानों से यही उम्मीद है।

यहां सुने रोमांटिक नंबर ‘आइना’

फिल्म ‘द बॉडी’ में इमरान हाश्मी के इलावा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), सोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipalla) और वेधिका (Vedhika) नज़र आने वाले है।

ये एक स्पेनिश फिल्म ‘द बॉडी’ एक रीमेक है जो एक क्राइम थ्रिलर है। ‘द बॉडी’ 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

आपको ये गीत कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

हिंदी रश के लेटेस्ट वीडियो में देखें यामी गौतम ने खोले अपने जिंदगी से जुड़े कुछ अनकहे राज़ ?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply