ड्रग्स केस में क्षितिज प्रसाद का बड़ा बयान, कहा-रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल को फंसाना चाहती है NCB

क्षितिज पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। अब क्षितिज ने ड्रग मामले की छानबीन कर रही एनसीबी पर ही उल्टा आरोप लगाया हैं।

  |     |     |     |   Updated 
ड्रग्स केस में क्षितिज प्रसाद का बड़ा बयान, कहा-रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल को फंसाना चाहती है NCB
रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

ड्रग्स केस में एनसीबी (NCB) लगातार जांच कर रही है। एनसीबी ने इस मामले में अब तक कई बड़े सितारों से पूछताछ भी की है। वहीं दूसरी तरफ धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) भी एनसीबी की हिरासत में हैं। क्षितिज पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। अब क्षितिज ने ड्रग मामले की छानबीन कर रही एनसीबी पर ही उल्टा आरोप लगाया हैं।

क्षितिज ने कहा कि एनसीबी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और डीनो मोर्या (Dino Morea) के खिलाफ झूठा बयान देकर फंसाने के लिए मेरे साथ जबरदस्ती कर रही है। मैंने कई बार बोल दिया है कि मैं इनमें से किसी को भी पर्सनली नहीं जानता। क्षितिज ने कहा कि उन्हें गलत बयान देने के लिए दवाब बनाया जा रहा है।

क्षितिज प्रसाद की फोटो

वहीं इससे पहले क्षितिज प्रसाद ने एनसीबी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वे करण जौहर (Karan Johar) के खिलाफ उनसे झूठा बयान दर्ज करवाने के लिए दवाब बना रहे हैं। बता दें कि क्षितिज को 6 अक्टूबर तक की न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

क्षितिज प्रसाद ने अपने बयान में कहा है कि एनसीबी अपने मन की बात कहलवाने के लिए उन्हें प्रताड़ित कर रही है। अब एनसीबी द्वारा बॉलीवुड के और बड़े नामों को लेकर उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। वहीं एनसीबी ने भी क्षितिज के बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि क्षितिज पूछताछ में सहयोग नहीं दे रहे हैं।

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान आए आमने-सामने, टास्क के दौरान उलझे दोनों कंटेस्टेंट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply