दिव्या खोसला कुमार के निशाने पर आए CM केजरीवाल, कहा-निजी विज्ञापन पर पैसे खर्च क्यों कर रहे हैं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) फिल्म स्टूडियो टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) के निशाने पर आ गए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
दिव्या खोसला कुमार के निशाने पर आए CM केजरीवाल, कहा-निजी विज्ञापन पर पैसे खर्च क्यों कर रहे हैं
अरविंद केजरीवाल और दिव्या खोसला कुमार की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Coronavirus In Delhi: देश में एक तरफ कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ अब इस मामले पर राजनीति भी जमकर की जा रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) फिल्म स्टूडियो टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) के निशाने पर आ गए हैं।

टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सोशल मीडिया के माध्यम से सवाल पूछा है कि “एक दुखी नागरिक के रूप मैं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछना चाहती हूं कि इन संकट के समय में जब पूरे देश को फंड की जरूरत हैं, तो आखिर वो न्यूज चैनल को लेकर अपने निजी विज्ञापन पर इतने पैसे खर्च क्यों कर रहे हैं?”

दिल्ली से बीते दिनों यूपी और बिहार के मजदूरों के पलायल के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल पर सवाल उठने लगे। एक तरफ तो केजरीवाल कह रहे थे कि वह खाने का इंतज़ाम कर रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ उन पर आरोप लग रहे हैं कि केजरीवाल ने मजदूरों को दिल्ली से भगाने का काम किया। उन्होंने दिल्ली बसों को शुरू कर दिया जिससे सभी अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए।

बता दें दिव्या और उनके पति ने इस संकट की घड़ी में प्रधानमंत्री केयर्स फंड में 11 करोड़ रुपए की राशि दान की है। इसको लेकर निर्माता ने ट्वीट कर कहा कि “आज, हम वास्तव में एक महत्वपूर्ण दौर में हैं और और यह हम सभी के लिए अहम् है कि सहायता करने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं वो करें। मैं टी- सीरीज परिवार के साथ पीएम केयर्स कोष में 11 करोड़ रुपए दान करने का संकल्प लेता हूं। हम इससे मिल कर लड़ सकते हैं और हम मिलकर लड़ेंगे। जय हिंद।”

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply