Disha Patani का बिकिनी लुक, शेयर की हॉट तस्वीरें !

अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आये दिन अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोरती नजर आ जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिशा (Disha Patani) आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। दिशा (Disha Patani) की तस्वीरें और वीडियोस अक्सर दर्शकों का ध्यान खींचती […]

  |     |     |     |   Updated 
Disha Patani का बिकिनी लुक, शेयर की हॉट तस्वीरें !

अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आये दिन अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोरती नजर आ जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिशा (Disha Patani) आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। दिशा (Disha Patani) की तस्वीरें और वीडियोस अक्सर दर्शकों का ध्यान खींचती नजर आती हैं। वही हाल ही में दिशा (Disha Patani) ने अपनी हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिशा (Disha Patani) एकदम शानदार लुक में नजर आ रही हैं। बता दे, हाल ही में दिशा (Disha Patani) ने बीते दिन 13 जून को अपना 30वां जन्मदिन मनाया हैं। इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की माँ ने उनको प्यारा सा मैसेज शेयर करते हुए दिशा (Disha Patani) के साथ फोटो शेयर की थी।

दिशा का बिकनी लुक :

वैसे तो दिशा (Disha Patani) आये दिन अपने बिकनी लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचातीं रहती हैं। वही अब दिशा (Disha Patani) ने अपनी हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें दिशा (Disha Patani) बिकनी लुक में टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में दिशा ब्लैक कलर की बिकनी और रेड- ऑरेंज प्रिंट पैंट पहने दिख रही हैं। दिशा (Disha Patani) बाथरूम मिरर में अपनी फोटोज क्लिक कर रही हैं। इस दौरान अपने लुक के पूरा करते हुए उन्होंने बालो को खुला और लाइट मेकअप फेस पर यूज़ किया हैं। दूसरी तस्वीर में दिशा प्लान बिकनी में दिखा रही हैं। तीसरी तस्वीर में हाथ में वाइट गुलाब हाथ में लिए दिख रही हैं। दर्शक इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं वही फैंस दिशा की फोटोज पर लाइक और कमेंट भी भी कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CeyVw9cMGrr/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म में आएंगी नजर :

दिशा (Disha Patani) के काम की बात करे तो, वो इस साल कई फिल्मो में नजर आएंगी। दिशा (Disha Patani) पहले धर्मा प्रोडक्शंस की एक्शन फिल्म ‘योद्धा’ और फिर डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आएँगी। वही दिशा (Disha Patani) बड़े बजट वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आएंगी। नाग अश्विन द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका और प्रभास समेत बड़े धुरंदर नजर आएंगे।

 

21 Years Of ‘Lagaan’: Aamir Khan पूरी टीम के साथ घर पर मनाएंगे जश्न!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply