सनी देओल-डिंपल कपाड़िया के बीच एक शख्स की वजह से फिर जुड़ा रिश्ता, जानिए कौन है ये और क्या है इनके बीच रिश्ता?

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का रिश्ता एक बार फिर जुड़ रहा है और इसके पीछे इस शख्स का हाथ है। क्या आप नहीं जानना चाहेंगे ये कौन है? और कैसे ये सनी और डिंपल के बीच की कड़ी बने हैं?

  |     |     |     |   Updated 
सनी देओल-डिंपल कपाड़िया के बीच एक शख्स की वजह से फिर जुड़ा रिश्ता, जानिए कौन है ये और क्या है इनके बीच रिश्ता?
करण कपाड़िया (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन किसी न किसी स्टारकिड की एंट्री होती रहती है। पिछले साल जहां जाह्नवी कपूर और सारा अली खान ने अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया वहीं, इस साल भी अनन्या पांडे और करण देओल जैसे स्टारकिड इस इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं। इसी लिस्ट में एक और स्टारकिड का नाम जुड़ गया है और वो हैं डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया।

करण कपाड़िया इस साल अपना बॉलीवुड सफर शुरू करने वाले हैं। इनके इस सफर में साथ देंगे सनी देओल। जी हां, करण जिस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं उसमें आपको सनी देओल भी नजर आएंगे। तो आइए जानते हैं करण कापड़िया और साथ ही उनके इस डेब्यू फिल्म के बारे में।

किस फिल्म में नजर आएंगे करण
करण कपाड़िया डायरेक्टर बेहज़ाद खंबाटा की फिल्म ‘ब्लैंक’ में नजर आएंगे। इस फिल्म को डॉ. श्रीकांत भासी, निशांत पित्ती, विशाल राणा, टोनी डिसूजा और एंड पिक्चर्स प्रोड्यूस करेंगे। ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म में करण के अपोजिट तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता नजर आएंगी। ये फिल्म 3 मई 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। अब देखना है कि ये स्टारकिड लोगों को अपनी एक्टिंग की हुनर से कितना इंप्रेस करता है।

कौन हैं करण कपाड़िया
करण डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे हैं। सिंपल ‘जमाने’ को दिखाना है’, ‘लूटमार’, और ‘मेरी पसंद’ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिल्मों को अलविदा कहने के बाद इन्होंने बतौर कॉस्ट्यूमि डिजाइनर उन्होंने अपना करियर शुरू किया था। कई फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन किया थी। फिल्म ‘रुदाली’ के कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। जब करण 15 साल के थे तभी कैंसर की वजह से सिंपल की मौत हो गई थी। करण डिंपल कपाड़िया को अपनी मां की तरह मानते हैं और उनके काफी करीब हैं। इस फिल्म के लिए करण ने मार्शल आर्ट और घुड़सवारी की ट्रेनिंग भी ली है। और तो और फिल्म के लिए उन्होंने 14 किलो वजन कम किया है।

वीडियो में देखिए आज की खास खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply