Haryanvi Song: दिलेर खरकिया के इस हरियाणवी सॉन्ग की धूम! व्यूज 40 करोड़ पार

दिलेर खरकिया का गाना इन दिनों फैंस के बीच छाया हुआ है। इस गानों को खूब पसंद किया जा रहा है। हरियाणवी गानों का जादू कुछ इस तरह चलता है कि महीनों बाद भी गाना वायरल हो जाता है और करोड़ों व्यूज पा जाता है।

  |     |     |     |   Updated 
Haryanvi Song: दिलेर खरकिया के इस हरियाणवी सॉन्ग की धूम! व्यूज 40 करोड़ पार
दिलेर खरकिया का गाना 'विश'

Haryanvi song: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक हिट गाने रिलीज हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी हरियाणवी गानों की धूम देखने को मिल रही है। कुछ हरियाणवी सिंगर्स ऐसे हैं जिनके गाने सालों साल सर्च में बने रहते हैं। अब दिलेर खरकिया का गाना इन दिनों फैंस के बीच छाया हुआ है। इस गानों को खूब पसंद किया जा रहा है। हरियाणवी गानों का जादू कुछ इस तरह चलता है कि महीनों बाद भी गाना वायरल हो जाता है और करोड़ों व्यूज पा जाता है।

दिलेर खरकिया के नए गाने का टाइटल है विश (Wish). इस गाने को दिलेर खरकिया (Diler Kharkiya) ने अपनी शानदार आवाज दी है। गाना पिछले साल रिलीज हुआ था। इस गाने पर अब तक 400 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। व्यूज का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी के लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा देसी अंदाज, फैंस हुए घायल!

दिलेर खरकिया का गाना ‘विश’

दिलेर खरकिया के साथ इस गाने में गिन्नी कपूर (Ginni Kapoor) की है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी जच रहे हैं। गाने के बोल गुलशन बाबा जी ने लिखे हैं। जबकि इसका म्यूजिक अमन जाजी ने दिया है। गाना में दिखाया गया है कि दिलेर गिन्नी को प्रपोज करते हैं और उनकी सारी विश पूरी करने के लिए कहते हैं।

‘विश’ गाने को काफी मजेदार अंदाज और रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है। गिन्नी कपूर इस गाने से पहले भी दिलेर खरकिया के साथ कई हरियाणवी गानों में नजर आ चुकी हैं। गिन्नी भी गाने में बहुत खूबसूरत लग रही है। गाने में गिन्नी का ड्रेसिंग स्टाइल भी काफी अलग और देखने लायक है।

केआरके ने लॉक किया अपना ट्विटर अकाउंट! सलमान खान और मीका के फैंस ने किया ट्रोल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply