दीपिका पादुकोण का खुलासा, कहा- जब 2012 में रणवीर सिंह से मिली तो कहा था मैं तुम्हें पसंद करती हूं लेकिन…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी के बाद दिए पहले इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। उन्होंने बताया कि जब वह 2012 में रणवीर से मिली थीं तो...

  |     |     |     |   Published 
दीपिका पादुकोण का खुलासा, कहा- जब 2012 में रणवीर सिंह से मिली तो कहा था मैं तुम्हें पसंद करती हूं लेकिन…
इसी साल 14 व 15 नवंबर को रणवीर-दीपिका ने इटली में शादी की थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इसी साल 14 व 15 नवंबर को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी की थी। दीपिका ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह 2012 में रणवीर से मिली थीं तो उन्होंने कहा था कि वह उन्हें पसंद करती हैं, लेकिन वह इस बार किसी रिलेशनशिप में बंधेंगी नहीं। शादी के बाद अब दोनों मुंबई में एक साथ रहते हैं। रणवीर काम पर जाते हैं और दीपिका उनके शाम को घर लौटने का इंतजार करती हैं। वह बीच में उन्हें फोन कर यह भी पूछती हैं कि वह किस समय तक घर लौटेंगे, वह रात को खाने में क्या खाएंगे। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक आम गृहणी की तरह वह सब कुछ कर रही हैं जो उन्हें करना चाहिए।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पिछले दो साल से कोई फिल्म साइन नहीं की थी, लेकिन इसका यह मतलब हरगिज नहीं है कि वह बी-टाउन से गायब हो चुकी हैं। हाल ही में फोर्ब्स इंडिया मैगजीन ने बताया था कि कमाई के मामले में दीपिका भारत में चौथे नंबर की सेलिब्रिटी हैं। यानी साफ है कि उन्होंने कई दिग्गज एक्टर्स को मात देते हुए यह पोजिशन हासिल की है। इस साल IMDb ने भी उन्हें स्टार ऑफ द ईयर घोषित किया। उन्हें तीनों खान और कई जाने-माने अभिनेताओं को पीछे छोड़ नंबर 1 का ताज अपने नाम किया।

’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ की लिस्ट में दीपिका पादुकोण नंबर 1

’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ की लिस्ट में भी दीपिका पहले नंबर पर हैं। दीपिका अपनी इन उपलब्धियों के बारे में कहती हैं, ’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ की लिस्ट में नाम आने से मैं खुश नहीं हूं, लेकिन हां फोर्ब्स की लिस्ट में कमाई के मामले में चौथे नंबर की एक्ट्रेस होना खुशी की बात है।’ दीपिका ने इस इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया कि चार साल पहले उनकी (दीपिका और रणवीर) सगाई हो चुकी थी। इस बारे में सिर्फ उनके माता-पिता और बहनें ही जानती थीं।

‘हमने कभी एक दूसरे पर शक नहीं किया’

रणवीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर दीपिका आगे कहती हैं, ‘हमारे रिलेशनशिप के दौरान कई बार झगड़े भी हुए, लेकिन बात हमेशा दायरे में रही। ऐसा कभी नहीं हुआ कि हमने ब्रेकअप के बारे में सोचा हो। हमने कभी एक दूसरे पर शक नहीं किया। बतौर एक्टर्स हम दोनों अलग-अलग हैं। हमारे फिल्में करने का तरीका अलग-अलग है। शादी के बाद हम दोनों अपने-अपने फैसले खुद लेते हैं। हां हम एक दूसरे से अपने अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर राय-मशविरा जरूर करते हैं।’

दीपिका को नहीं पता रणवीर के फोन का पासवर्ड

घर पर कंट्रोल के सवाल पर दीपिका कहती हैं, ‘घर का कंट्रोल तो मेरे ही पास है। रणवीर भी ऐसा ही कह चुके हैं।’ रणवीर के फोन का पासवर्ड पता होने के सवाल पर वह कहती हैं, ‘मुझे रणवीर के फोन का पासवर्ड नहीं पता, क्योंकि मुझे कभी उनका फोन चेक करने की जरूरत ही नहीं होती।’ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म ‘छपाक’ होगी। मेघना गुलजार इस फिल्म की डायरेक्टर हैं। यह फिल्म एस‍िड अटैक पीड़िता लक्ष्‍मी अग्रवाल (Lakshmi Agrawal) पर आधारित है।

देखें किस तरह रणवीर सिंह ‘पद्मावत’ के लिए बनते थे अलाउद्दीन खिलजी…

देखें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply