इरफान खान की याद में दीपिका पादुकोण ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, लिखा- ‘वापस आ जाओ!’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), इरफान खान (Irrfan Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर पीकू (Piku) को 5 साल पूरे हो गए है, और इरफान खान (Irrfan Khan) की याद में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
इरफान खान की याद में दीपिका पादुकोण ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, लिखा- ‘वापस आ जाओ!’
दीपिका पादुकोण और इऱफान खान (फोटोः पिंकविला)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), इरफान खान (Irrfan Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर पीकू (Piku) को 5 साल पूरे हो गए है, और इरफान खान (Irrfan Khan) की याद में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस थ्रोबैक वीडियो में दीपिका पादुकोण इरफान को वापस आने के लिए कह रही है। बता दें, इरफान खान 29 अप्रैल, 2020 को उनका देहांत हो गया था और इस खबर से सिर्फ बॉलीवुड (Bollywood) ही नहीं बल्कि शहर की हर गल्ली सुनशान हो गई थी। सोशल मीडिया पर दुखद मैसेज की बाढ़ आ गई थी।

दीपिका और इरफान इस थ्रोबैक वीडियो में टेनिस खेलते नजर आ रहे है। पीकू के दिनों को याद करते हुए दीपिका ने हाल ही में यह थ्रोबैक वीडियो अपने इंस्टग्राम परशेयर किया है। वह वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखती है, “प्लीज कम बैक! (वापस आ जाओ)।

View this post on Instagram

please come back!💔 #irrfankhan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

पीकू (Piku) को 5 पूरा होने पर दीपिका के साथ अमिताभ ने भी उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हाल ही में दीपिका ने एक और पीकू की थ्रोबैक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उस कैप्शन में उन्होंने पीकू का ही एक शायरी लिखा है जो वाकई में दिल को छू जाती है।

लम्हे गुज़र गये
चेहरे बदल गये
हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया
पल में हसा के फिर
रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है
थोड़ी सी छावो है…

View this post on Instagram

लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया पल में हसा के फिर रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है थोड़ी सी छावो है चुभती है आँखो में धूप ये खुली दिशाओ में और दर्द भी मीठा लगे सब फ़ासले ये कम हुए ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में थोड़ी सी बेरूख़ी जाने दो थोड़ी सी ज़िंदगी लाखो स्वालो में ढूंधू क्या थक गयी ये ज़मीन है जो मिल गया ये आस्मा तो आस्मा से मांगू क्या ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो -Piku Rest in Peace my Dear Friend…💔 #rana #piku #bhaskor @shoojitsircar @juhic3 #5yearsofpiku

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आपको बता दें, 2018 में इरफान खान ने Neuroendocrine tumour का लंदन में इलाज करवाया था। उनकी आखरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी, जिसमें करीना कपूर खान, राधिका मदन कर दीपक डोबरियाल अहम किरदार में नजर आये थे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply