दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी के इतने दिनों बाद हुआ बड़ा खुलासा, डिजाइनर सब्यासाची ने कपल की बताई ये बातें

सब्यासाची एक ऐसे डिजाइनर हैं जो काफी ऑर्गनाइज्ड तरीके से हर काम करते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने दीपिका पादुकोण की शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे इस एक्ट्रेस ने अपने व्यवस्थित रहने के तरीके से उन्हें भी मात दे दिया।

  |     |     |     |   Published 
दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी के इतने दिनों बाद हुआ बड़ा खुलासा, डिजाइनर सब्यासाची ने कपल की बताई ये बातें
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण(फोटो:हिंदीरश)

सोनम कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, पिछले साल कई सेलिब्रिटी शादी के बंधन में बंधे थे। इनमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी सबसे चर्चा में रही थी और फैंस को उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटमेंट था। आपको बता दें कि इस कपल की सिंधी और कोंकणी दो तरीकों से शादी हुई थी। शादी में उनकी लाजवाब केमिस्ट्री के अलावा एक चीज जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वो था दीपिका का लहंगा और साड़ी।

शादी में इस एक्ट्रेस का लहंगा काफी खूबसूरत और शानदार था। उसे जिस तरह तैयार किया गया था उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। ऐसा ही कोंकणी रिवाज के वक्त नजर आईं कांजीवरम साड़ी के साथ भी था। उसकी खूबसूरती भी बेमिसाल थी। उनके साड़ी और लहंगे का श्रेय डिजाइनर सब्यासाची को जाता है। उनके खूबसूरत कलेक्शन देखकर ये साफ हो जाता है कि आखिर ये डिजाइनर सेलिब्रिटी की पहली पसंद क्यों हैं।

सब्यासाची एक ऐसे डिजाइनर हैं जो काफी ऑर्गनाइज्ड तरीके से हर काम करते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने दीपिका पादुकोण की शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे इस एक्ट्रेस ने अपने व्यवस्थित रहने की तरीके से उन्हें भी मात दे दिया। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘दीपिका ने मुझे डरा दिया था। मुझे लगता था कि मैं काफी व्यवस्थित तरीके से काम करता हूं, लेकिन ये एक्ट्रेस मुझसे भी ज्यादा ऑर्गनइज्ड, चीजों को लेकर सतर्क और परफेक्ट रहने वाली हैं। उनके सामने मैं खुद को नौसिखिया समझ रहा था।’

वहीं, रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए इस डिजाइनर ने कहा, ‘रणवीर के साथ आपके पास कोई च्वॉइस नहीं बचता है। लेकिन उनके साथ काफी मजा आता है। वो इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं कि चीजों में आपकी भी पूरी सहभागिता हो।’ आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘छपाक’ में विक्रांत मेसी के साथ नजर आ रही थी।

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खास बातें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply