एक बार फिर ऑनस्क्रीन दिखेंगे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण, इस डायरेक्टर की फिल्म में करेंगे काम

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर लव रंजन की अगली फिल्म में एक साथ काम करेंगे। लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Published 
एक बार फिर ऑनस्क्रीन दिखेंगे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण, इस डायरेक्टर की फिल्म में करेंगे काम
दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी के बाद फैंस इस जोड़ी की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों की ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी धमाल मचाया। खैर, रणवीर सिंह के साथ तो नहीं, लेकिन खबर है कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म दर्शकों के बीच बहुत जल्द ही आएगी।

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहले भी पर्दे सुपरहिट साबित हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका और रणबीर कपूर लव रंजन की अगली फिल्म में एक साथ काम करेंगे। लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण फीमेल लीड रोल निभाएंगी।

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म ‘तमाशा’ में नजर आए थे और फिल्म ने लोगों को बहुत आर्कषित किया था। यह अपने समय सबसे फाइन फिल्मों में से एक थी। इससे पहले दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘यह जवानी है दीवानी’ में दिखे थे और इस फिल्म को भी दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। रणबीर और दीपिका की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री हो या फिल्म की स्टोरीलाइन में ट्रैवल बग ऑडियंस के पास फिल्म को पसंद करने के कई कारण हैं।

यहां देखिए लव फिल्म का ट्वीट

हालांकि लव रंजन की इस फिल्म के टाइटल का निर्णय नहीं लिया गया है। लव रंजन ने इससे पहले प्यार का पंचनामा और सोनू की टीटू की स्वीटी बनाई है, जिसे लोगों ने काफी सराहा और प्यार दिया।

आपको बता दें कि एक समय ऐसा था जब लोग रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच अफेयर के चर्चे करते थे। जब इनका ब्रेकअप हुआ उसके बाद फैन्स ने इस जोड़ी को साथ में देखने की उम्मीद छोड़ दी थी। फिर पिछले साल दिसंबर में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के हो गई और किसी को उम्मीद भी नहीं थी कि दोनों एक साथ दिखेंगे। खैर देखते हैं दोनों एक साथ पर्दे पर कब आते हैं।

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो

यहां देखिए दीपिका पादुकोण की तस्वीरें…

View this post on Instagram

🕶#starscreenawards

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

🗽

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply