जिस विदेशी बैग को खरीदने के सपने देखते हैं लोग, उसकी पहली भारतीय ब्रैंड एंबेसडर बनीं Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। वह एक के बाद एक कर नए मुकाम हासिल कर रही हैं। अब हाल ही में खबर सामने आई कि दीपिका को 'कान्स फेस्टिवल' में जूरी बनने का मौका मिला और अब वो एक ऐसे ब्रांड की एंबेसडर बन गई हैं, जिसे पहले किसी भारतीय ने अपने नाम नहीं किया था।

  |     |     |     |   Updated 
जिस विदेशी बैग को खरीदने के सपने देखते हैं लोग, उसकी पहली भारतीय ब्रैंड एंबेसडर बनीं Deepika Padukone
दीपिका पादुकोण (फोटो: इंस्टाग्राम)

Deepika Padukone First Indian Brand Ambassador Of Louis Vuitton: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। वह एक के बाद एक कर नए मुकाम हासिल कर रही हैं। अब हाल ही में खबर सामने आई कि दीपिका को ‘कान्स फेस्टिवल’ में जूरी बनने का मौका मिला और अब वो एक ऐसे ब्रांड की एंबेसडर बन गई हैं, जिसे पहले किसी भारतीय ने अपने नाम नहीं किया था।

दीपिका पादुकोण के लिए ये साल अच्छा साबित हो रहा है। इस साल के कान्स फेस्टिवल में जूरी के रूप में सेलेक्ट होने के बाद, दीपिका ने एक और नया मुकाम हासिल किया है। एक्ट्रेस लग्जरी ब्रांड लुई विटॉन की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। दीपिका अपने Dauphine बैग के लिए लुई विटॉन के नए कलेक्शन का हिस्सा हैं।

इस नई रेंज के लिए, वह ‘क्रूएला’ फेम एक्ट्रेस एम्मा स्टोन और चीनी एक्ट्रेस झोउ डोंग्यु जैसे सितारों के साथ शामिल होंगी। दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रेस रिलीज का एक स्क्रीनग्रैब शेयर कर फैंस के साथ ख़ुशी साझा की। इस फोटो में, ‘पद्मावत’ की एक्ट्रेस ने सफेद टी-शर्ट की पोशाक में अपने कर्व्स दिखाए, क्योंकि वह बैग के साथ खूबसूरत पोज दे रही थीं।

दीपिका ने न्यूज़ शेयर करते हुए लिखा है कि मैसन के साथ कोलैबरेशन के बाद, निकोलस गेस्क्विएर के उपन्यास-प्रेरित प्री-फॉल 2020 कैंपेन में उपस्थिति के साथ, पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने लुई विटॉन के साथ अपनी जर्नी का एक रोमांचक नया सफर शुरू किया।

शादी के 8 साल बाद पिता बने ‘थंगाबली’ Nikitin Dheer, पत्नी Kratika Sengar Dheer ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply