छपाक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन ने बनाया वीडियो तो नाराज़ हुए फैंस, पढ़िए क्यों?

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी आनेवाली फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ (Pati, Patni Aur Woh)  के  प्रमोशन में बिजी है। उनके साथ मुख्य किरदार में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) नज़र आयेंगी।

Author   |     |     |     |   Published 
छपाक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन ने बनाया वीडियो तो नाराज़ हुए फैंस, पढ़िए क्यों?
दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी आनेवाली फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ (Pati, Patni Aur Woh)  के  प्रमोशन में बिजी है। उनके साथ मुख्य किरदार में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) नज़र आयेंगी। इतवार के दिन, कार्तिक (Kartik), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मिले जहां दोनों ने धीमे धीमे चैलेंज (Dheeme Dheeme Challenge) पर डांस किया। डांस करते हुए दोनों  बहुत सुन्दर दिख रहे पर वीडियो के कमैंट्स को देखकर लगता कि सिक्योरिटी को लेकर फंस को कुछ ज़्यादा पसंद नहीं आया।

दीपिका ने कार्तिक को इंस्टाग्राम पर धीमे धीमे का डांस सिखाने की गुज़ारिश की थी। जब वे दोनों मुंबई एयरपोर्ट मिले तब धीमे धीमे पर थिरकते हुए नज़र आए। कार्तिक दीपिका को बड़े चाव से  सिखाते नज़र आ रहे हैं वही दीपिका भी उनके कदम से कदम मिलाकर नाच रही है।

कार्तिक आर्यन ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जहां फैंस ने ‘चीप’ प्रमोशन नौटंकी कहा है। और भी कमेंट आया है कि, काफी बेतुका प्रमोशन स्टाइल है इन दोनों को एयरपोर्ट पुलिस ने गिरफ्तार करना चाहिए…।

यहां देखे वीडियो

वही एक मोहतरमा लिखती है कि, “ऐसे कैसे एयरपोर्ट पर डांस कर सकते है? ऐसा करने की इज़ाज़त है क्या? आम आदमी को 5 मिनट खड़े रहने की इज़ाज़त भी नहीं है। वही कुछ फैंस साथ डांस करते देख काफी पसंद कर रहे हैं।”

आपको बता दे कि, ‘पति, पत्नी और वो’ बीआर चोपड़ा की रीमेक फिल्म है, इसमें भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन की बीवी का किरदार कर रही है और अनन्या पांडे ‘वो’ का किरदार में नज़र आयेंगी।

‘पति, पत्नी और वो,’ 6 दिसंबर, 2019 को थिएटर में रिलीज़ होने वाली है और यह अर्जुन कपूर और कृति सेनोन की आगामी फिल्म ‘पानीपत’ से क्लैश होंगी।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखिये कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के साथ हिंदीरश की ख़ास बातचीत

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: mamtahatle

mamtahatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply