देबिना बनर्जी और एक्ट्रेस गुरमीत चौधरी ने अपनी तीन महीने की लाड़ली की मुँह दिखाई, शेयर की क्यूट सी तस्वीर ….

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) और एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) इन दिनों अपनी पैरेंटल लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। इस कपल ने अपनी प्यारी सी बच्ची का स्वागत अप्रैल महीने में किया था। अब सोशल मीडिया के जरिये देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) और एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने अपनी क्यूट सी बच्ची की तस्वीर शेयर की हैं।

  |     |     |     |   Published 
देबिना बनर्जी और एक्ट्रेस गुरमीत चौधरी ने अपनी तीन महीने की लाड़ली की मुँह दिखाई, शेयर की क्यूट सी तस्वीर ….

टीवी जगत के जानी मानी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) और एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) की 03 अप्रैल 2020 को पैरेंटल लाइफ शुरू हुई हैं। इस कपल ने अपनी प्यारी सी बच्ची का स्वागत किया। सोशल मीडिया के जरिये अक्सर देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) और एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) अपनी क्यूट सी बच्ची की तस्वीर शेयर करते रहते थे। हालांकि इन तस्वीरों में बच्ची का खूबसूरत फेस नहीं दिखाया। वही अब इस कपल ने अपनी बच्ची के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में तीन महीने की उनकी लड़की का पूरा चेहरा देखा जा सकता हैं।

शेयर की लाड़ली की तस्वीर :

देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने अप्रैल में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। इस कपल ने अपनी बच्ची का नाम ‘लियाना’ रखा है। बता दें, देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये अपनी बेटी की तस्वीर और उसके नाम की जानकारी साझा की हैं। देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने एक जैसी तस्वीर और कैप्शन लिखा है। कैप्शन लिखा है कि, ‘लिआना का परिचय… हमारा दिल एक हो गया… हमारे दिल इतने भरे हुए हैं… यह जानते हुए कि हम ऐसे सच्चे लोगों के एक खूबसूरत समुदाय का हिस्सा हैं… जिन्होंने उसके लिए प्रार्थना की और उसके चेहरे को देखने के लिए इंतजार किया।’

https://www.instagram.com/p/Cfi9XnTg0xK/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस ने दिया प्यार :

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) और एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने इस तस्वीर में अपनी लाड़ली लियाना के माथे को चूमते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के शेयर होते ही इस कपल्स के फैंस और चाहने वालो ने कमेंट की बौछार लगा दी हैं। कई सेलेब्स के साथ साथ फैंस ने भी इस तस्वीर को अपना खूब प्यार दिया हैं।

 

वरुण धवन फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल, धर्मा प्रोडक्शंस ने ट्वीट कर मनाई ख़ुशी ….

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply