Bigg Boss12: धमाल मचाने आ रहे हैं बउआ सिंह, गमछा डालकर सलमान खान की गोद में नजर आएंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान शो में आने से पहले ही शाहरुख-सलमान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है जो शो के शूट के वक्त का है। बिग बॉस के शो में पहुंचे शाहरुख खान बऊआ के लुक में नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss12: धमाल मचाने आ रहे हैं बउआ सिंह, गमछा डालकर सलमान खान की गोद में नजर आएंगे शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के चलते बउवा सिंह अब बिग बॉस के घर में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान शो में आने से पहले ही शाहरुख-सलमान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है जो शो के शूट के वक्त का है।

बिग बॉस के शो में पहुंचे शाहरुख खान बऊआ के लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने कंधे पर गमछा डालकर सलमान खान के साथ स्टेज शेयर किया। वीकेंड के वार वाले एपिसोड में शाहरुख खान बिग बॉस के घर में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। शाहरुख खान ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने कैप्शन के तौर पर लिखा, ‘भाई ने फिर जियरा चकना चूर कर दिया।’

वहीं शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जीरों के प्रमोशन के चलते दुबई भी गए हुए थे। जहां उनके फैंस ने उनका दिल खोलकर स्वागत किया था। बताते चलें कि शाहरुख खान की फिल्म जीरो 26 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यदी हम इस फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें शाहरुख खान एक बौने किरदार को निभा रहे हैं जो कि बहुत ही मजेदार कैरेक्टर है। पहली बार हम शाहरुख खान को इतने छोटे कद में एक्टिंग करते देख पाएंगे।

शाहरुख खान ने शेयर किया ये पोस्ट…

बउवा सिंह वास्तव में मेरठ के एक व्यक्ति हैं जो कि बौने होने के कारण कुंवारे रह जाते हैं। इसी बीच उनको दिव्यांग अनुष्का से प्यार होता है लेकिन वे कैटरीना के कातिल अदाओं को देखकर बहक जाते हैं और अनुष्का से अलग हो जाते हैं। फिल्म के गानें भी बेहद दिलचस्प हैं। गाने को सुनने के बाद पता चल रहा है कि एक बार फिर रोमांस के राजा शाहरुख खान जमकर प्यार लुटाने वाले हैं। वेल शाहरुख की फिल्म जीरो का आपको कितना इंतजार है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं

देखिए शाहरुख खान और सलमान की तस्वीरें…

   

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply