Chhota Bheem Kung Fu Dhamaka Film: सिंगर दलेर मेहंदी ने पहली बार कार्टून फिल्म में दी आवाज, जताई कुछ ऐसे खुशी

सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehandi) ने पहली बार किसी कार्टून कैरेक्टर वाली फिल्म के लिए गाया है। फिल्म का नाम है ‘छोटा भीम कुंग फू धमाका’ (Chhota Bheem Kung Fu Dhamaka Film) जो 10 मई को रिलीज हुई है।

  |     |     |     |   Published 
Chhota Bheem Kung Fu Dhamaka Film: सिंगर दलेर मेहंदी ने पहली बार कार्टून फिल्म में दी आवाज, जताई कुछ ऐसे खुशी
दलेरी मेहंदी ने दी छोटा भीम कुंग फू धमाका फिल्म में अपनी आवाजा ( फोटो साभार- हिंदी रश)

बच्चों की दुनिया में एक बार फिर छोटा भीम (Chhota Bheem) धमाल माचने के लिए आया हैं, लेकिन अलग ही अंदाज में। दरअसल छोटा भीम की नई फिल्म ‘छोटा भीम कुंग फू धमाका’ (Chhota Bheem Kung Fu Dhamaka Film) 10 मई को रिलीज हो चुकी है। फिल्म के निर्माता-निर्देशक राजीव चिलका (Rajiv Chilaka) और सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehandi) हैं। इसके साथ ही फिल्म में एक बार फिर भीम की आवाज वॉयस ओवर आर्टिस्ट सोनल कौशल (Sonal Kaushal) ने निकाली है। हाल ही में ये तीनों लोग फिल्म से जुड़ी कुछ खासियत को लोगों को बताने के लिए दिल्ली आएं थे। जहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके फिल्म से जुड़ी कई बातों को लोगों के सामने खुलकर रखी।

अपनी फिल्म (Chhota Bheem Kung Fu Dhamaka) को लेकर निर्देशक राजीव चिलका ( Rajiv Chilaka Films) ने बताया कि फिल्म के विषय के तौर पर कुंग फू ( Kung Fu) को चुनने का आईडिया इस शो के दर्शकों, यानी बच्चों से आय़ा था। दरअसल उन्होंने सर्च किया था और बच्चों से सवाल पूछा था कि अब वे आगे भीम से क्या उम्मीद रखते हैं? हैरानी की बात यह थी कि उनकी लिस्ट में कुंग फू टॉप पर था। इसलिए हमने इस चीज के बारे में सोचा।’

वहीं, अपनी आवाज से लोगों को लुभाने वाले सिंगर दलेर मेहंदी ने पहली बार किसी कार्टून कैरेक्टर वाली फिल्म के लिए गाया है। सिंगर ने इस बात पर आभार जताते हुए कहा, ‘मैं खुद छोटा भीम कार्टून सीरीज का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं इसे अपनी बेटी के साथ टीवी पर रोज ये देखता हूं। मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे इस तरह के एक अद्भुत कैरेक्टर के लिए एक म्यूजिक वीडियो शूट करने का मौका मिला।’

‘छोटा भीम कुंग फू धमाका’ 10 मई को 2डी और 3डी में दो अलग-अलग भाषाओं हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज की जा चुकी है। दुनिया भर के 500 सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज हुई है। यह फिल्म यशराज फिल्म्स द्वारा वितरित की जाएगी। फिल्म ‘छोटा भीम कुंग फू धमाका’ में भीम चीन के किसी भी प्रतिद्वंद्वी से पहले की तुला में कहीं ज्यादा मजबूत है और वहां के सम्राट की वार्षिक मार्शल आर्ट प्रतियोगिता में भाग लेता है।

सिंगर दलेर मेहंदी संग सपना चौधरी करेंगी डबल धमाल, ‘बावली तरेड़’ गाने में चलाएंगी अपने आवाज का जादू

यहां देखिए दलेर मेहंदी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply