दबंग 3 के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान, मोशन पोस्टर शेयर करते हुए बोले-चुलबुल पांडे के बाद ये…

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) इस साल क्रिसमस पर ;रिलीज़ होने को तैयार हैं। वहीं प्रभु देवा और सुपरस्टार की पॉवरपैक जोड़ी ने अगले साल ईद का भी पक्का इंतजाम कर लिया हैं।

  |     |     |     |   Updated 
दबंग 3 के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान, मोशन पोस्टर शेयर करते हुए बोले-चुलबुल पांडे के बाद ये…
सलमान खान की अगली फिल्म राधे का पोस्टर (फोटो-सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर अपनी शानदार वापिसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां, सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग अपनी तीसरी फ्रेंचाइसी के साथ धमाका मचाने जल्द सिनेमाघरों में आ रही है। ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ की अपार सफलता के बाद चुलबुल पांडे उर्फ सलमान खान अब चुलबुल रॉबिनहुड पांडे के अवतार में दिखाई देंगे। निर्देशक प्रभु देवा और सुपरस्टार सलमान खान की पॉवरपैक जोड़ी जहां इस साल क्रिसमस पर ‘दबंग 3’ और वहीं अगले साल ईद पर ‘राधे’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए ये जानकारी दी है कि इस क्रिसमस पर चुलबुल पांडे और ईद पर राधे के साथ बिल्कुल तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: Dabangg 3: सोनाक्षी सिन्हा ने ‘रज्जो’ स्टाइल में दी अपने फैन्स को करवाचौथ की बधाई, शेयर किया अपना फर्स्ट लुक

सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply