शाहरुख खान ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का तहे दिल से किया धन्यवाद, मराठी में ट्वीट पर लिखा ये बात

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) ने शाहरुख़ और गौरी का सोशल मीडिया के जरिये धन्यवाद् किया था।

  |     |     |     |   Published 
शाहरुख खान ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का तहे दिल से किया धन्यवाद, मराठी में ट्वीट पर लिखा ये बात

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) ने हाल ही में पीएम-केयर्स फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत फंड में भी योगदान का संकल्प लिया है। वहीँ हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोक्टेटिव इक्विपमेंट यानी पीपीई का योगदान करेंगे। मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर मुंबई के 5500 परिवारों को रोजाना एक महीने के लिए खाना खिलाने का संकल्प लिया है। गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को एक महीने तक मील किट्स उपलब्ध करने वाले है। यह जानकरी गौरी और शाहरुख़ ने ट्वीट के जरिये दी थी।

यह संकल्प लेने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) ने शाहरुख़ और गौरी का सोशल मीडिया के जरिये धन्यवाद् किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था, धन्यवाद @iamsrk ji @gaurikhan ji🙏🏼। इस ट्वीट पर जवाब में शाहरुख खान ने लिखा मराठी में लिखा था कि इस लड़ाई में हम सब साथ है क्योंकि बूंद बूंद से सागर भरता है। सभी ने थोड़ा थोड़ा कोशिश किया तो मदद से पूरा समंदर भर जायेगा। आपके इस मार्गदर्शन के लिए बहुत धन्यवाद। सर हम सब एक परिवार की तरह है… सभी का स्वस्थ के लिए हम सभी को एक दुसरे के ध्यान रखना है। धन्यवाद।”

पढ़ें: शाहरुख खान ने अपने अंदाज़ में सोशल डिस्टन्सिंग करने की अपील, वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

बता दें, भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 2000 पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 2511 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस से अब तक 69 लोगों की मौत हो चुकी है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply