Coronavirus: सलमान खान का कोरोनावायरस को लेकर Video हुआ वायरल, वायरस को सीरियसली ना लेने वालों को दिया जवाब

कोरोनावायरस (Covid 19) पर बॉलीवुड के चुलबुल पांडे यानी सलमान खान (Salman Khan) ने जनता से अपील की है, जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Coronavirus: सलमान खान का कोरोनावायरस को लेकर Video हुआ वायरल, वायरस को सीरियसली ना लेने वालों को दिया जवाब
सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Salman Khan: कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया को अब तक अपने चपेट में ले चूका है। जिसकी वजह से पूरा देश परेशान है। भारत में भी अब कोरोनावायरस तेजी से बढ़ता नजर आरहा है जिसकी वजह से स्कूल, कॉलेज, पब्लिक प्लेस जैसी और भी कई चीज़ों को 31 मार्च तक बंद कर दिया है। ताकि वायरस को फैलने से रोका जा सके। वही, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्र के नाम संदेश में रविवार को लोगों से ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ लगाने की अपील की है। अब हाल ही में कोरोनावायरस (Covid 19) पर बॉलीवुड के चुलबुल पांडे यानी सलमान खान (Salman Khan) ने जनता से अपील की है, जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा- “पहले तो उन सबको थैंक्यू कहना चाहूंगा जो पुलिस में और हेल्थ में काम कर रहे हैं और अपना समय कोरोना को दे रहे हैं आप सभी का धन्यवाद” आगे उन्होंने लिखा- “अपील यह है कि जो सरकार है यह आपके लिए और हमारे लिए, हम सबके लिए बोल रही है। इसको सीरियसली लो। यह कोरोनावायरस किसी को भी हो सकता है। बस में, ट्रेन में और मार्केट में हर जगह। तो क्यों पंगे ले रहे हो। यह पब्लिक हॉलिडे नहीं है भाई, यह बड़ा ही सीरियस मामला है। यह सब बंद करो, मास्क पहनो, प्रोटेक्ट करो अपने आप को। खुदको साफ-सुथरा रखो अगर किसी की जान बच रही है तो क्यों नहीं कर रहे आप। यह किसी की जिंदगी का सवाल है.”

सलमान खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। कोविड-19 (COVID-19) संक्रमित लोगों की संख्या हर दिन तेजी से बढ़ रही है। अब यह आंकड़ा 315 पहुंच चुका है और अब तक 6 लोगों की जान जा चुकी है। कोरोनावायरस को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो शेयर कर रहे है और इस वायरस को सीरियसली लेते हुए घर पर ही रहने का अपील कर रहे है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply