Coronavirus: कंगना रनौत ने डेली वेज अर्जनकर्ताओं की मदद के लिए पीएम केयर्स फंड को दान किए 25 लाख रुपये

इस मुसीबत की घड़ी में कई नामी चेहरे मदद के लिए सामने आरहे हैं। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियां मदद से लिए अपना हाथ बढ़ाते नज़र आए वही अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत भी आगे आई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Coronavirus: कंगना रनौत ने डेली वेज अर्जनकर्ताओं की मदद के लिए पीएम केयर्स फंड को दान किए 25 लाख रुपये
कंगना रनौत(फोटो:विरल/मानव)

Coronavirus Updates: कोरोना वायरस के वजह से पूरा देश काफी परेशान है। लगातार कोरोना से संक्रमित लोगों का आकड़ा बढ़ता जा रहा हैं। इस गंभीर हालत को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉक डाउन करवा दिया गया हैं। लॉक डाउन के वजह से डेली वेज अर्जकर्ताओं पर इसका बुरा असर हुआ हैं। यह परेशानी देखते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके लिए विशेष रूप से पीएम केयर्स नामक एक फंड की स्थापना की है और कई हस्तियों ने उदारता से इस कारण के लिए दान किया है। इस मुसीबत की घड़ी में कई नामी चेहरे मदद के लिए सामने आरहे हैं। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियां मदद से लिए अपना हाथ बढ़ाते नज़र आए वही अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत भी आगे आई हैं।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी एक कदम आगे बढ़ाया है और उसी के लिए अपना योगदान दिया है और डेली वेज भोगियों के भोजन को भी प्रायोजित किया जाएगा। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने उनके योगदान की जानकारी देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया, “कंगना ने भी पीएम को 25 लाख रुपये का योगदान दिया है और डेली वेज भोगी परिवारों को राशन दान किया है, हमें एकजुट होकर खड़े रहने की जरूरत है और हम जो मदद कर सकते हैं वो हमें जरूर करना चाहिए, हमारे परिवार की ओर से बहुत धन्यवाद। ”

रंगोली के अनुसार, कंगना ही नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार ने पूरे देश में कहर ढाने वाली covid 19 महामारी से लड़ने में अपना योगदान दिया है। बता दे, भारत में अब तक कोरोना वायरस की चपेट में दो हज़ार से ज्यादा लोग आ चुके है। वहीं, 65 लोगों ने वायरस की चपेट में दम तोड़ दिया हैं।

Kangana Ranaut: London Fashion Week से लेकर Cannes तक कंगना रनौत ने साबित किया की वह हर तरह से खूबसूरत हैं

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply