Coronavirus In India: अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरयादिली, मुंबई पुलिस को दान में दिए इतने करोड़ रूपये

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को 2 करोड़ रूपये दान कर उन्होंने अपने दरयादिली फिर दिखाई है। बता दें, कोरोना के पूरा देश परेशान है।

  |     |     |     |   Published 
Coronavirus In India: अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरयादिली, मुंबई पुलिस को दान में दिए इतने करोड़ रूपये
अक्षय कुमार। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को 2 करोड़ रूपये दान कर उन्होंने अपने दरयादिली फिर दिखाई है। बता दें, कोरोना के पूरा देश परेशान है। इस महामारी के वजह से कई लोग अपनी जान गवा चुके है और लोग अभी भी इस बीमारी से लड़ रहे है। सरकार इस वायरस को ख़तम करने की अपनी और से पूरी कोशिश कर रही हैं। इस महामारी से लड़ने के लिए बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारें आर्थिक मदद करने के लिए आगे आये है। हाल ही में अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में 25 करोड़ जमा किये थे और अभी पता चला हैं कि उन्होंने मुंबई पुलिस को भी आर्थिक मदद की है।

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने डोनेशन की राशि ट्वीट के जरिये बताते हुए उनका शुक्रियादा किया है। वहीँ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ये उनका फ़र्ज़ है कहते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा “मैं मुंबई पुलिस के हेड कॉन्सटेबल चंद्रकांत पेंदुरकर और संदीप सुर्वे को सैल्यूट करता हूं, जिन्होंने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपनी जान लगा दी। मैंने अपना कर्तव्य पूरा किया, उम्मीद करता हूं आप भी करेंगे। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हम जिंदा और सुरक्षित हैं, केवल उनकी वजह से।”

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक बार फिर भारत मां के लिए अपना प्यार बयां करते हुए कहा था, “ये बहुत ही महत्वपूर्ण है कि मैं अपनी मां को यहां संदर्भित करता हूं। क्योंकि पूरी दुनिया में एक डर है कि वरिष्ठ नागरिकों के लिए ये वायरस बहुत खतरनाक है। मेरी मां जान महत्वपूर्ण हैं, आपके मां-बाप की जान महत्वपूर्ण हैं। इसलिए हमें देश के उन वरिष्ठ नागरिकों के लिए कुछ करना है।”

बता दें, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, भारत देश में कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 27,892 हो गई है। बता दें, इसमें 20,835 सक्रिय मामले, 6185 ठीक / डिस्चार्ज / माइग्रेट और 872 लोग अपनी जान गवा चुके है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply