इंटरनेट पर छाया निया शर्मा का लुक, बोल्ड अंदाज में आ रही नजर !

निया शर्मा (Nia Sharma) ने वाइट टॉप पहने अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में निया (Nia Sharma) बेहद हॉट लग रही हैं। वही निया (Nia Sharma) का शेयर किया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में निया स्टाइलिश अवतार में सिंगर बादशाह का गाना 'तौबा' पर थिरकती नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
इंटरनेट पर छाया निया शर्मा का लुक, बोल्ड अंदाज में आ रही नजर !

टीवी शो से आज अपनी शानदार पहचान बनाने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) फैंस के दिलों पर राज करती हैं साथ ही अपने हॉट और बोल्ड लुक से सभी का ध्यान खींचती नजर आती रहती हैं। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीर अक्सर शेयर करती रहती हैं। दर्शक भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इन तस्वीरों और वीडियो ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया हैं। निया की तस्वीरों और वीडियो को फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा है।

निया ग्लैमरस तस्वीर किया शेयर :

निया शर्मा (Nia Sharma) ने वाइट टॉप पहने अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में निया (Nia Sharma) बेहद हॉट लग रही हैं। वही निया (Nia Sharma) का शेयर किया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में निया स्टाइलिश अवतार में सिंगर बादशाह का गाना ‘तौबा’ पर थिरकती नजर आ रही हैं। लोग निया की तस्वीरों और वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। कमैंट्स के जरिये अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब निया की किसी तस्वीर को इतना पसंद किया गया है और आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

यहाँ देखे वीडियो :

https://www.instagram.com/reel/Cfd8EztFuSG/?utm_source=ig_web_copy_link

यहाँ देखे तस्वीरें :

https://www.instagram.com/p/CfbZfAyouGB/?utm_source=ig_web_copy_link

इस गाने में आएंगी नजर :

निया (Nia Sharma) के काम की बात करे तो उन्होंने अपने टीवी जगत में ‘एक हजारो में मेरी बहना’ शो से शुरुआत की थी। और आज स्टाइलिश एक्टर्स में से एक बन गई हैं। निया शर्मा को कई एल्बम सांग में देखा जा चूका हैं। हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) कुणाल रॉय कपूर के साथ सांग एल्बम ‘हैरान’ में नजर आई थी। इस गाने को दर्शको ने खूब पसंद किया। वही अब निया अमित मजिठिआ के गाने ‘पैसा’ में बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

 

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ पर भड़के केआरके कहा- “भोजपुरी फिल्मों से भी घटिया”

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply