Chhapaak Box Office Collection Day 4: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने 4थे दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म छपाक, लक्ष्मी अग्रवाल की निजी ज़िन्दगी पर आधारित है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेस्सी लीड रोल में नज़र आरहे है। रिलीज़ होने के बाद अब छपाक ने इतने करोड़ का कलेक्शन कर लिया है

Author   |     |     |     |   Updated 
Chhapaak Box Office Collection Day 4: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने 4थे दिन कमाए इतने करोड़
छपाक फिल्म की एक तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

Chhapaak Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) 10 जनवरी को रिलीज गई है, लेकिन JNU के विवादों के चलते इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है।

दीपिका पादकुोण की फिल्म ‘छपाक’ ने वीकेंड पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। वही दूसरी ओर सोमवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ‘छपाक ने सोमवार को 2 से 2.50 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया है। इस हिसाब से दीपिका की फिल्म ने चार दिनों में 20.67 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है। अभी इन आकड़ो पर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ ने पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की थी। तो, वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30-40 प्रतिशत का ग्रोथ दिखा। फिल्म ने शनिवार को 6.90 करोड़ से ऊपर की कमाई की, रविवार को फिल्म ने 7 से 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक छपाक ने पहले दिन लगभग 4.75 करोड़ की कमाई कि है। बता दें, 10 जनवरी को 3 फिल्में रिलीज़ ही है- छपाक, तानाजी और दरबार। छपाक पर इन दोनों फिल्मों का असर पड़ा है। लोगों को तानाजी फिल्म बहुत पसंद आ रही है और राजनकांत की फिल्मों का कोई तुलना भी नहीं कर सकता।

फिल्म छपाक, लक्ष्मी अग्रवाल की निजी ज़िन्दगी पर आधारित है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेस्सी लीड रोल में नज़र आरहे है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh

ampikasingh


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply