बढ़ सकती हैं सैफ अली खान की मुश्किलें! धार्मिक भावनाएं आहत करने पर दर्ज हुआ केस, 23 को सुनवाई

सैफ अली खान ने फिल्म 'आदिपुरुष' में रावण के मानवीय पहलुओं को दिखाने वाली बात कही थी। अब इस बयान को लेकर सैफ अली खान के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
बढ़ सकती हैं सैफ अली खान की मुश्किलें! धार्मिक भावनाएं आहत करने पर दर्ज हुआ केस, 23 को सुनवाई
सैफ अली खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में रावण के किरदार को लेकर दिए गए बयान के बाद अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। सैफ अली खान ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ में रावण के मानवीय पहलुओं को दिखाने वाली बात कही थी। अब इस बयान को लेकर सैफ अली खान के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

सैफ अली खान के बयान पर विवाद होने के बाद सैफ अली खान ने माफी भी मांग ली थी। अब उत्तर प्रदेश एक वकील ने सैफ अली खान और फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत के खिलाफ धार्मिक भावानाएं आहत करने का केस दर्ज कराया है। जौनपुर के अडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की कोर्ट में मामले की सुनवाई की जाएगी। कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई के लिए 23 दिसंबर की तारीख तय की है।

सैफ अली खान ने अपने एक बयान में फिल्म में अपने लंकेश के किरदार को लेकर कहा था कि ‘आदिपुरुष’ में सीता के अपहरण को उचित ठहराया जाएगा। सैफ अली खान ने कहा था कि फिल्म में रावण के मानवीय पहलुओं और सीता के अपहरण को सही ठहराने का प्रयास किया गया है। इसी को लेकर विवाद काफी बढ़ गया।

सैफ के स्टेटमेंट के बाद भाजपा नेता राम कदम ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा कि “फिल्म में हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला कोई दृश्य ना हो। साथ ही राम कदम ने चेतावनी भी दी कि वे हिंदू धर्म का अपमान नहीं सहेंगे।”

सैफ अली खान ने अपने बयान के बाद एक स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने कहा कि ‘मुझे ऐसा पता चला है कि मेरे एक इंटरव्यू के दौरान कही गई बातों से लोगों को ठेस पहुंची है। मेरी मंशा ऐसा करने की नहीं थी। मैं ऐसा किसी भी तरह से चाहता भी नहीं हूँ। मैं अपना स्टेटमेंट वापस लेता हूं और उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिन्हें मेरी बात से ठेस पहुंची है। मेरे लिए हमेशा से भगवान राम हीरो की छवि वाले रहे हैं। आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की बात करें तो इसमें सैफ अली खान ‘रावण’ का किरदार निभाते हुए दिखाई देखें। वहीं ‘बाहुबली’ फेम साउथ सुपरस्टार प्रभास ‘भगवान राम’ की भूमिका में होंगे। आदिपुरुष 11 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी।

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता ने अर्शी खान को दिया स्वीमिंग पूल में धक्का, बिग बॉस ने दी सजा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply