Cannes 2019: प्रियंका चोपड़ा का व्हाइट आउटफिट था लेडी डायना के लुक से इंस्पायर, खुद एक्ट्रेस ने दिया था हिंट

कान्स फिल्म फेस्टिवल ( Cannes Film Festival 2019) में अपनी एंट्री करने से पहले प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फेमस पर्सनेलिटी की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की थी

  |     |     |     |   Updated 
Cannes 2019: प्रियंका चोपड़ा का व्हाइट आउटफिट था लेडी डायना के लुक से इंस्पायर, खुद एक्ट्रेस ने दिया था हिंट
प्रियंका चोपड़ा का लुक था लेडी डायना से इंस्पायर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) के रेड कार्पेट (Red Carpet) पर अपना जबरदस्त जलवा बिखेरा। इस इवेंट में अपनी एंट्री को उन्होंने स्टाइलिश और बेहद ही शानदार बनाया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कान्स में ‘5 बी’ नाम की एचआईवी/एड्स पर बनी डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग में भी भाग लिया। इस दौरान उन्होंने एक खूबसूरत व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह बहुत स्टाइलिश लग रही थी। साथ ही  ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा का लुक कहीं ना कहीं लेडी डायना (Lady Diana)  से इंस्पायर था।

दरअसल कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival Looks) में अपनी एंट्री करने से पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फेमस पर्सनेलिटी की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की थी, जोकि कान्स फिल्म फेस्विटल में शामिल होने के वक्त की थी। उन पर्सनैलिटियों में लेडी डायना, सोफिया लॉरेन और मोनाको की राजकुमारी ग्रेस केली शामिल थी। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि कान्स में एंट्री करने के वक्त प्रियंका इन तीनों पर्सनैलिटियों में से किसी एक का लुक रिक्रिएट कर सकती थी।

प्रियंका चोपड़ा ने शायद ऐसा किया भी। डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीन पर प्रियंका चोपड़ा जो व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आईं, उसमें उनका लुक बिल्कुल लेडी डायना के लुक से इंस्पायर होता हुआ नजर आ रहा था। प्रियंका चोपड़ा ने जो लेडी डायना की तस्वीर शेयर की थी, उसमें वह ऑफ शोल्डर वाला गाउन पहने हुए नजर आ रही थी। वैसे कुछ भी कहो प्रियंका चोपड़ा का लुक कान्स फिल्म फेस्टविल में जबरदस्त तरीके से छाया रहा है।

यहां देखिए प्रियंका चोपड़ा का कान्स में खूबसूरत लुक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply