Bunty And Babli 2 Teaser: रानी मुख़र्जी और सैफ अली खान की फिल्म बंटी और बबली 2 इस दिन होगी रिलीज़, देखें टीज़र

Bunty And Babli 2: बंटी और बबली (Bunty Aur Babli) की सीक्वल फिल्म जल्द आपको एंटरटेन करने के लिए आने वाली है। इस फिल्म में रानी मुख़र्जी (Rani Mukerjee) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। बंटी और बबली 2 26 जून 2020 को रिलीज़ होगी।

  |     |     |     |   Updated 
Bunty And Babli 2 Teaser: रानी मुख़र्जी और सैफ अली खान की फिल्म बंटी और बबली 2 इस दिन होगी रिलीज़, देखें टीज़र
Bunty And Babli 2

Bunty And Babli 2 Teaser: बंटी और बबली (Bunty Aur Babli) की सीक्वल फिल्म जल्द आपको एंटरटेन करने के लिए आने वाली है। इस फिल्म में रानी मुख़र्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। बंटी और बबली 2 26 जून 2020 को रिलीज़ होगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा हैं कि ‘बंटी और बबली 2 का रिलीज़ डेट आ गया है। #BuntyAurBabli2 – starring #SaifAliKhan, #RaniMukerji, #SiddhantChaturvedi and #Sharvari – to release on 26 June 2020… Directed by Varun V Sharma… Produced by Aditya Chopra…

बंटी और बबली 2 में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवारी (Sharvari) भी अहम् किरदार में नज़र आएंगे। बंटी और बबली में रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) में नज़र आये थे। इस फिल्म के स्क्वेल में सैफ अली खान नज़र आने वाले है।

बता दें कि सैफ और रानी ने फिल्म जैसे हम तुम (Hum Tum), तारा रम पम (Tara Rum Pum) और थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक (Thoda Pyaar Thoda Magic) जैसी फिल्मों में भी साथ में काम किया है। फिल्म ‘बंटी और बबली’ 2 में ये जोड़ी 11 साल के बाद नज़र आएगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply