बोनी कपूर ने रखी जाह्नवी कपूर के दूल्हे के लिए ये मांग

जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के अलावा अपने सेक्सी लुक और पर्सनल लाइफ को लेकर भी खंबरो में रहती हैं। फैंस उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेहद बेताब रहते हैं। ऐसे में उनकी शादी का सवाल अक्सर एक्ट्रेस से किया जाता हैं। वही हाल ही में इस मुद्दे पर जाह्नवी कपूर ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है।  एक्ट्रेस का कहना है की उनक पिता बोनी कपूर ( Boney Kapoor) ने उनके होने वाले दूल्हे को लेकर ये एक्सपेक्टेशन रखी हैं।

  |     |     |     |   Published 
बोनी कपूर ने रखी जाह्नवी कपूर के दूल्हे के लिए ये मांग

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज के समय में  बॉलीवुड इंडस्ट्री की जाना माना नाम हैं.  वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.  उनकी ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. जाह्नवी कपूर इस समय फिल्म गुड लक जेरी का खूब प्रमोशन में लगी हुई हैं. जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के अलावा अपने सेक्सी लुक और पर्सनल लाइफ को लेकर भी खंबरो में रहती हैं.  फैंस उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेहद बेताब रहते हैं. ऐसे में उनकी शादी का सवाल अक्सर एक्ट्रेस से किया जाता हैं। वही हाल ही में इस मुद्दे पर जाह्नवी कपूर ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है।  एक्ट्रेस का कहना है की उनक पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने उनके होने वाले दूल्हे को लेकर ये एक्सपेक्टेशन रखी हैं.

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor with Family
Janhvi Kapoor with Family

बोनी कपूर ने रखी है ये मांग

दरअसल, गुड लक जेरी के प्रमोशन के दौरान हुए एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जाह्नवी कपूर ने बताया की उनके पिता बोनी कपूर ने उनके होने वाले दूल्हे के लिए खास मैसेज दिया है.  इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने बताया, जब हम छोटे थे तब पापा मुझसे और खुशी से कहते थे कि जब तुम्हारी शादी हो तब मैं चाहता हूं कि तुम अपने दूल्हे से कहो कि मेरे पिता ने मुझे हर जगह घुमाया है, आपसे शादी करने से पहले।’ इसके बाद जाह्नवी कपूर ने कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए बोला क्योंकि मैं या खुशी शादी जिससे भी शादी करें, वो हमें वैसा रखे जैसे हमारे पापा ने हमें रखा है.’

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें की जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ कल यानी 29 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.  हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज रिलीज किया गाया हैं जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा हैं. फैंस इसके लिए बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं. अब देखना ये होगा ये फिल्म कितना कमाल कर पाती है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply