पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आएंगे बोमन ईरानी, प्रोड्यूसर ने बताई फिल्म में कास्ट करने की वजह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में हैं। अब इस फिल्म में बोमन ईरानी भी नजर आएंगे। बोमन ने फिल्म में कास्ट किए जाने को लेकर मेकर्स का शुक्रिया अदा किया है।

  |     |     |     |   Updated 
पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आएंगे बोमन ईरानी, प्रोड्यूसर ने बताई फिल्म में कास्ट करने की वजह
पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में बोमन ईरानी अहम किरदार में नजर आएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का फर्स्ट लुक आते ही फिल्म को लेकर हर ओर चर्चा शुरू हो गई थी। इस फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। अब जाने-माने एक्टर बोमन ईरानी भी पीएम मोदी की बायोपिक में अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में कास्ट किए जाने को लेकर बोमन ने कहा कि प्रधानमंत्री की बायोपिक में काम करना उनके लिए सम्मान की बात है।

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने बोमन ईरानी को फिल्म में लेने की वजह बताते हुए कहा, ‘बोमन सर अपने अनुभव से हमारी फिल्म को मजबूत बनाएंगे। उनके जैसे अभिनेता की फिल्म को काफी जरूरत थी। हमारे साथ जुड़ने पर हम बोमन सर का स्वागत करते हैं। फिल्म में उनका रोल बेहद अहम होगा। हमारी फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी बेहतरीन कलाकार कास्ट किए गए हैं। फिलहाल अभी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है, लेकिन मुझे काफी बेसब्री से फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार है।’

फिल्म में शामिल होने पर बोमन ईरानी ने खुशी जताते हुए कहा कि यह उनके नए साल की बेहतरीन शुरूआत है और वह पीएम मोदी की बायोपिक में अपने रोल को लेकर काफी संजीदा हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह मेकर्स की अपेक्षाओं पर खरा उतर पाएंगे। बताते चलें कि फिल्म में कास्टिंग को लेकर अभी जो नाम सामने आए हैं उनमें विवेक ओबेरॉय, बोमन ईरानी के अलावा दर्शन कुमार का नाम भी शामिल है। बीती 7 जनवरी को फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। करीब चार साल पहले पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनाने की घोषणा की गई थी।

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो सकती है। फिल्म दिल्ली, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में शूट होगी। फिल्म में पीएम मोदी के चाय बेचने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा। खबरों की मानें तो फिल्म आगामी लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज कर दी जाएगी, लेकिन जिस तरह से फिल्म में अभी कास्टिंग आदि को लेकर काम चल रहा है उससे तो ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है कि यह फिल्म आम चुनाव से पहले रिलीज हो पाएगी।

देखें विवेक ओबेरॉय और बोमन ईरानी की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply