कंगना रनौत की ‘धाकड़’ हुई रिलीज को तैयार! रिलीज डेट आई सामने

कोविड महामारी की दूसरी लहर के बाद अब एक बार फिर से सिनेमाघरों में रौनक लोटने लगी है। अब सिल्वर स्क्रीन की सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार कंगना रनौत के लिए स्क्रीन पर आग लगाने का समय आ गया है। कंगना रनौत की अगली, एक मेगा एक्शन एंटरटेनर, धाकड़, 27 मई 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत की ‘धाकड़’ हुई रिलीज को तैयार! रिलीज डेट आई सामने
कंगना रनौत (फोटो: सोशल मीडिया)

कोविड महामारी की दूसरी लहर के बाद अब एक बार फिर से सिनेमाघरों में रौनक लोटने लगी है। अब सिल्वर स्क्रीन की सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार कंगना रनौत के लिए स्क्रीन पर आग लगाने का समय आ गया है। कंगना रनौत की अगली, एक मेगा एक्शन एंटरटेनर, धाकड़, 27 मई 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

बहुभाषी पैन-इंडिया फिल्म अप्रैल में रिलीज़ होनी थी, लेकिन देश में तीसरी लहर के साथ, निर्माताओं ने रिलीज़ को स्थानांतरित करने का फैसला किया मई। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम समेत चार भाषाओं में उपलब्ध होगी। जयललिता के जीवन पर आधारित थलाइवी की प्रचंड सफलता के बाद रनौत की यह दूसरी अखिल भारतीय यात्रा है।

धाकड़ को बॉलीवुड की पहली हाई ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर के रूप में जाना जाता है, जिसका नेतृत्व एक महिला कलाकार करती है, यह फिल्म एक भव्य बजट पर बनाई गई है। अपील के मामले में, यह फिल्म देश की पहली बड़े पैमाने की बहुभाषी परियोजना है, जिसे किसी महिला सुपरस्टार द्वारा सुर्खियों में रखा गया है। रनौत के नेतृत्व वाली इस एक्शन फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्त और शाश्वत चटर्जी के साथ-साथ एक पावर पैक्ड कलाकारों की टुकड़ी है।

कंगना रनौत कहती हैं, “फिल्म को एक निश्चित पैमाने पर बनाया जाना था, जिसे इसके निर्माताओं की विशाल दृष्टि के अनुरूप बनाया जाना था। भारत ने इस पैमाने की महिला एक्शन एंटरटेनर कभी नहीं देखी। एक कहानी सर्वोपरि है क्योंकि यह अधिकतम दर्शकों तक पहुंचनी चाहिए और मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि धाकड़ कई भाषाओं में रिलीज़ होगी। मैं एजेंट अग्नि से मिलने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता। वह अपने क्रोध और शक्ति से उनके मस्तिष्क को उड़ा देगी।”

निर्माता दीपक मुकुट कहते हैं, “हमने धाकड़ को एक ऐसी फिल्म के रूप में देखा जो अंतरराष्ट्रीय एक्शन फिल्मों के बराबर हो। हमें शीर्षक के लिए एक महिला सुपरस्टार मिली है जो एक नया मानदंड बनाती है। थलाइवी की सफलता के बाद, कंगना दक्षिण बाजार के साथ एक बड़ी पसंदीदा है। हम फिल्म को कई क्षेत्रीय भाषाओं में रिलीज करेंगे। यह एक महिला प्रधान फिल्म के लिए रिलीज का कभी न देखा गया पैमाना है।”

निर्माता सोहेल मकलाई कहते हैं, “तीन साल से अधिक का खून, पसीना और आंसू दर्शकों को धाकड़ की रिलीज के साथ भारत की सबसे बड़ी महिला एक्शन स्टार देंगे। हमें फिल्म पर बेहद गर्व है और हमें यकीन है कि यह पूरे भारत और उसके बाहर के लोगों को पसंद आएगी।”

निर्देशक रज़ी घई हमें बताते हैं, “शुरुआत से, हमने धाकड़ को बड़े पर्दे के लिए एक फिल्म बनाने की दिशा में काम किया है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म देखने के अनुभव के लिए उत्साह और प्यार को फिर से जगाएगा। हम भारत को उसका अगला बड़ा एक्शन स्टार देना चाहते हैं ताकि वह पीछे रह सके।”

धाकड़ रजनीश रज़ी घई द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित और हुनर ​​मुकुट द्वारा सह-निर्मित है। सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा कमल मुकुट, सोहेल मक्लई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्मों के सहयोग से प्रस्तुत, धाकड़ 27 मई, 2022 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply